City Post Live
NEWS 24x7

सुशील मोदी के नीतीश कुमार पर ट्विट को लेकर क्यों हुआ बवाल?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सुशील मोदी ने किया ट्विट- 2020 में नीतीश ही रहेंगे कप्तान, फिर क्यों किया डिलीट

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा नीतीश कुमार आगामी विधान सभा चुनाव का कप्तान माने जाने से सम्बंधित ट्विट  किये जाने और फिर उसे डिलीट कर देने की खबर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी. ये सवाल उठाया जाने लगा कि मोदी ने आखिर क्यों  अपने ट्विट को डिलीट कर दिया. लेकिन सिटी पोस्ट लाइव ने पाया कि मोदी द्यावारा अपने ट्विट को डिलीट किये जाने की खबर फर्जी है. अभी भी उनके ट्विटर पर नीतीश कुमार से सम्बंधित ट्विट मौजूद है.

 गौरतलब है कि बीजेपी एमएलसी संजय पासवान (Sanjay Paswan) के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को केंद्र की राजनीति करने की सलाह के बाद से ही राज्य में सियासी बवाल बढ़ा हुआ है.जेडीयू और बीजेपी (JDU -BJP) के नेता आमने-सामने आ गए हैं. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi ) ने बुधवार को इसपर विराम लगाने की कोशिश की.उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा कि 2020 का चुनाव भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. हालांकि इसके बाद उनके द्वारा अपने इस ट्विट को डिलीट कर देने की खबर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी.

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा, ‘नीतीश कुमार बिहार में NDA के कैप्टन हैं और 2020 में होने वाले अगले विधान सभा चुनाव में भी वही कैप्टन बने रहेंगे. ऐसे भी जब कैप्टन हर मैच में चौका और छक्का जड़ रहा हो और विरोधियों की पारी से हार हो रही हो तो किसी भी प्रकार के बदलाव का सवाल ही कहां उठता है?’ सुशील मोदी ने ट्वीट तो कर दिया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद  अकाउंट से इस ट्विट के डिलीट कर देने की खबर चलने लगी. ये कहना प्रासंगिक होगा कि फर्याजी खबर चलने लगी.

विपक्ष की प्रतिक्रिया भी आने लगी. जेडीयू-बीजेपी के बीच तकरार भरे रिश्तों पर आरजेडी प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने कहा कि हम इस रिश्ते के तमाशे को हास्य और विनोद की नज़रों से देखते हैं. कभी संघ युक्त तो कभी संघ मुक्त, नीतीश जी समझ नहीं पा रहे हैं. नूराकुश्ती चल रही है. हम दूर खड़े इस तमाशे को देख रहे हैं. उन्होंने सुशील मोदी के ट्वीट डिलीट किए जाने पर कहा कि सच है कि सुशील मोदी की पूरी विरासत यही है. उन्हें नीतीश जी का आभारी होना चाहिए.बहरहाल सुशील मोदी के सीएम नीतीश के सीम होने को लेकर किए गए ट्वीट करने और फिर इसे डिलीट किए जाने की फर्कोजी खबर को  लेकर सवाल उठने लगे हैं..

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.