City Post Live
NEWS 24x7

सुशील मोदी को मिल गया तेजस्वी का बंगला, लेकिन इसमे रहने को नहीं हैं तैयार

बंगले में प्रवेश के बाद बोले सुशील मोदी-इस बंगले के आगे CM HOUSE और राजभवन भी फेल

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सुशील मोदी को मिल गया तेजस्वी का बंगला, लेकिन इसमे रहने को नहीं हैं तैयार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी आज विधिवत रूप से अपने नए आवास 5 देशरत्न मार्ग स्थित उस बंगले में प्रवेश कर गए जिसे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने काफी जदोजहद के बाद हाल में ही खाली किया है. सुशील मोदी इस बंगले के साज सज्जा को देखकर हैरान रह गए.उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपने पद का दुरुपयोग करके  इस बंगले को सजाया है. मोदी ने कहा कि जिस तरह से इस बंगले को फर्निस किया गया है उसके आगे  राजभवन भी फेल है. सीएम  हाउस भी इससे बेहतर नहीं है. सुशील मोदी ने बताया कि इस आवास में हुए खर्च का आकलन होगा.

तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बंगला देखकर समझ में आ रहा है कि आखिर वे इसे छोड़ना क्यों नहीं चाहते थे.  राजा-महाराजा की तरह लोग रहते थे.  जाहिर है जो राजा की तरह रह लिया उन्हें चपरासी क्वार्टर में जाने दर्द हुआ था.  उनके पिता चपरासी क्वार्टर से यहां तक पहुंचे थे.सुशील मोदी ने कहा कि  तेजस्वी यादव ने सीएम आवास से 100 गुने अधिक साज सज्जा अपने सरकारी आवास में करवा रखा था.  उन्होंने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी हम इसकी पूरी जानकारी देंगे. इस बंगले में 5 स्टार होटल वाली सारी सुविधाएं उपलब्ध करायी गयी हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि  मैं एक पोलो रॉड में रहता था वहां भी आप देख सकते हैं. अब भी मैं इस आलीशान बंगले में नहीं रहूंगा. मैं मुख्यमंत्री से आग्रह करूंगा कि इसे सीएम हाउस बना दिया जाए.डिप्टी सीएम ने कहा कि  मुझे दुख है कि इस गृह प्रवेश में 18 महीना लग गया. तेजस्वी यादव बेवजह सुप्रीम कोर्ट गए. उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर सरकारी आवास से उनको इतना प्रेम कोई क्यों करेगा आप मंत्री नही थे फिर भी यहां रहा रहे थे.  जिनके दर्जनों मकान है वो एक अदद मकान के लिए लड़ते रहे उनके पार्टी के लोग धरना पर बैठ गए.

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार 5 देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगले को खाली कर दिया था और इसकी चाबी भवन निर्माण विभाग को सौंप दी थी. डिप्टी सीएम ने कहा कि  आज ही हाई कोर्ट सीएम के आवास को लेकर आदेश आया है.  उन्हें पूर्व सीएम आवास खाली करने के कोर्ट आदेश स्वागत करता हूं.अब देखना ये है कि इस आलिशान बंगले में सुशील मोदी रहते हैं या फिर इसे CM हाउस बनाने के लिए छोड़ देते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.