City Post Live
NEWS 24x7

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नरेन्द्र मोदी को शेर तो विपक्ष को गीदड़ बताया

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नरेन्द्र मोदी को शेर तो विपक्ष को गीदड़ बताया

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के गांधी मैदान में एनडीए कि प्रस्तावित रैली में आज जमकर सभी नेताओं ने विपक्ष पर हमला बोला. रैली कि तैयारियां कई दिनों से चल रही थी. वहीं आज इस संकल्प रैली को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि शेर-शेर होता है. नरेन्द्र मोदी जी शेर हैं. उन्होंने कहा कि 10 गीदड़ मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकता है.

बता दें कि सुशील कुमार मोदी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए शेर जैसे शब्द का इस्तेमाल किया और महागठबंधन को गिदड़ कहा. इस दौरान उन्होंने बिहार की जनता से कहा कि इस बार मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाना है. इसके लिए आप लोगों को प्रदेश की सभी 40 सीटें एनडीए की झोली में देनी होगी. उन्होंने कहा कि बिहार का तभी विकास होगा जब तक यहां पर एनडीए की सरकार रहेगी.

आपको बता दें कि पुलवामा हमले में मारे गए जवानों के बदले में भारत ने भी पाकिस्तान के आतंकवादी कैम्पों पर हमला कर ध्वस्त कर दिया था. कार्रवाई  के दौरान  ही भारतीय एयरफोर्स के बिंग कमांडर अभिनन्दन पाकिस्तान कि सीमा में प्रवेश कर गये थें. हालांकि बाद में उन्हें जेनेवा संधि के तहत छोड़ दिया गया. भारत कि राजनीतिक कूटनीति भी काफी काम आई.

वहीं नेता इसे अपनी उपलब्धि  बताने  से भी नहीं चुके. अभिनन्दन पर संकल्प रैली में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक नारा भी लगाया . जनता में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि मेरा देश मेरी जान है, मेरा गर्व है और मेरा अभिमान है. मेरा अभिमान जिंदा है. क्योंकि सीमा पर हमारे जवान हैं. उनके इस नारे के साथ भीड़ ने शोर मचाना शुरू कर दिया. पूरा गांधी मैदान भारत माता की जय के जयकारो से गूंज गया. हालांकि लोगों का मानना है कि आशा के अनुरूप भीड़ नहीं जुट सकी. पीएम नरेन्द्र मोदी से भी बिहारवासियों को काफी आशा थी, लेकिन पीएम ने इस बार कुछ विशेष सौगात बिहार को नहीं दिया जिससे लोग निराश हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.