City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के प्रवासी मजदूरों और छात्रों को लायबिलिटी समझते हैं सुशील मोदी : अभिषेक झा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार के प्रवासी मजदूरों और छात्रों को लायबिलिटी समझते हैं सुशील मोदी : अभिषेक झा

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने सुशील कुमार मोदी जी के उस बयान पर आपत्ति जताई है जिसमें श्री मोदी ने कहा है कि बिहार की सरकार के पास इतनी बसें या संसाधन नहीं है जिससे बिहार से बाहर फंसे मजदूरों,छात्रों या पर्यटकों को बिहार वापस लाया जा सके।

श्री झा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी और उनके “येस मैन”  सुशील कुमार मोदी जी की मंशा अब साफ स्पष्ट हो रही है। बिहार की सरकार पहले लॉक डाउन के नियमों का बहाना देकर बाहर फंसे लोगों की मदद नहीं करना चाहती थी लेकिन ऐसी परिस्थिति में अन्य राज्यों की सरकारों ने बेहतर काम करके दिखाया। अब जब विपक्ष के दबाव में ही सही केंद्र सरकार ने लॉक डाउन के नियमों में संशोधन किया तब यह लोग कहते हैं कि बिहार के पास संसाधन नहीं है।

यह लोग राजधर्म भूल रहे हैं। इन्हें समझना चाहिए की जनता और हमारे मजदूर भाई बिहार की असली संपत्ति है। इन्हें लायबिलिटी समझकर मरने के लिए छोड़ देना कहीं से उचित नहीं है। जनता सब देख रही है। बिहार के छात्र बिहार के भविष्य हैं और ऐसी विषम परिस्थिति में उन्हें अकेला नहीं छोड़ा जा सकता।

जिस तरह से विपक्ष के चौतरफे दबाव में बिहार की सरकार को फैसले लेने पड़ रहे हैं उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम बिहार की सरकार को मजबूर कर देंगे कि वह हमारे मजदूर भाइयों और छात्रों को सकुशल घर ले आए।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.