City Post Live
NEWS 24x7

सन ऑफ़ मल्लाह ने गांधी मैदान में दिखाई अपनी ताकत, कहा- BJP का छुड़ा देगें छक्का

मुकेश सहनी ने आज की अपनी इस रैली में अपनी पार्टी के नाम का एलन कर दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सन ऑफ़ मल्लाह ने गांधी मैदान में दिखाया शक्ति प्रदर्शन, केंद्र पर जमकर साधा निशाना

सिटी पोस्ट लाइव : कभी बीजेपी के सबसे बड़े स्टार माने जाने वाले सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी आज उसी बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती बन गये है. आज राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में इस मल्लाह के बेटे ने अपनी पार्टी लांच कर दी है. पार्टी का नाम विकासशील इन्सान पार्टी (VIP) रखा गया है. गांधी मैदान हुए निषाद आरक्षण महारैला में मुकेश सहनी ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में हम मल्लाह जातियों से वादा किया गया था कि nda हमें हमारा हक दिलाएगी. लेकिन उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया. आज हम यहां अपने हक की बात करने के लिए इकठ्ठा हुए हैं. यदि हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो, बिहार में वो काम करेंगे जो गुजरात में हार्दिक पटेल तक नहीं कर पाएंगे.

गौरतलब है कि आज गांधी मैदान में आयोजित निषाद महा रेला में लाखों की संख्या में भीड़ जुटाने में जिस तरह से मुकेश सहनी सफल हुए हैं, बिहार की राजनीति में उनको नजर-अंदाज करना किसी भी दल के लिए आसान नहीं होगा. जिस दल के साथ वो जायेगें, उसकी सबसे बड़ी ताकत बन जायेगें. आज अपनी रैली के दौरान उन्होंने अपनी पार्टी भी लांच कर दी है. अब वो किसी भी उस गठबंधन से तालमेल करने को तैयार हैं, जो उनकी मांगें मान ले..आज अपनी इस रैली में उमड़ी भीड़ से उत्साहित सहनी ने कहा कि गुजरात में जिस तरह से हार्दिक पटेल ने बीजेपी के नाक में दम कर रखा है, वो बिहार में उसका हुक्का पानी बंद कर देगें. किसी गठबंधन में जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि जो निषादों को हक दिलाएगा, हम उसके साथ जाएंगे.
पटना के गांधी मैदान में रैली में मुकेश सहनी ने स्पष्ट किया कि उन्हें न राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से बैर है और ना ही महागठबंधन से. वे सिर्फ निषाद की हक की बात कर रहे हैं..सन ऑफ मल्लाह के नाम से चर्चित सहनी ने कहा कि इस महारैला में बिहार के सभी जिलों से निषाद समाज के लोग पहुंछे हैं.पहलीबार गांधी मैदान भरा है. शहर में हर जगह उनके समर्थक नजर आ रहे हैं. आज निषादों ने अपनी ताकत का प्रदर्शन कर दिया है. सहनी ने कहा कि गांधी मैदान में निषाद आरक्षण महारैला के जरिए निषाद समाज अपनी शक्ति प्रदर्शन कर सभी राजनीतिक दलों को यह सन्देश देने में कामयाब रहा है कि हमारे वोट के बिना कोई भी नेता जीत नहीं सकता है. इस रैली को लेकर संघ के झंडे और बैनरों से पटना की सड़कें पटी पड़ी हैं.अब देखना ये है कि कभी बीजेपी का सबसे तेजी से उभरने वाला सितारा माने जाने वाला सन ऑफ़ मल्लाह बीजेपी की ताकत बनता है या फिर सबसे बड़ी चुनौती.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.