City Post Live
NEWS 24x7

अचानक दफ्तर पहुंचे तेजस्वी, जगदानंद और श्याम रजक के साथ की मीटिंग.

तेजस्वी का ऐलान, अगर बिहार में युवा सरकार बनी तो नए उद्योग लगेंगे और बंद कारखाने चालू होंगे. 

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिलकुल बीमार नहीं हैं.आज वो शाम में दफ्तर अचानक पहुँच गए.आरजेडी कार्यालय में उन्होंने आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और पूर्व मंत्री श्याम रजक के साथ मीटिंग की. मीटिंग के बाद श्याम रजक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वामदलों को लेकर फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेना है. इसको लेकर एक कमिटी भी बनी है. सारी चर्चा हुई है और उसका जिक्र बाहर करना उचित नहीं होगा.श्याम रजक ने कहा कि बहुत हीं मजबूती के साथ महागठबंधन चुनाव लड़ेगा. एनडीए जिस तरह पानी पी रहा है अब उनको पानी भी मयस्सर नहीं होगा. जनता के सवालों को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी की समस्या को दूर देने का ऐलान किया है.उन्होंने कहा है कि उंकी सरकार बनी तो बिहार में नए उद्योग लगाये जायेंगे. बंद कारखानों को चालू किया जायेगा. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि 15 वर्षों की एनडीए सरकार ने बिहार को पूरी तरह से बर्बाद कर रख दिया है. नीतीश कुमार ने राज्य को बेरोज़गारी का मुख्य केंद्र बना दिया है.

बिहार के 7 करोड़ से अधिक युवा बेरोज़गार है. करोड़ों कामगार प्रवासी बिना काम-धंधे के घर बैठे है. बिहार के हर दूसरे घर से पलायन होता है, लेकिन सरकार इन ज्वलंत मुद्दों पर विमर्श ही नहीं करना चाहती? उन्होंने कहा है अगर प्रदेश में हमारी सरकारी बनेगी तो सबसे पहले हम राज्य से बेरोजगारी को दूर करने का काम करेंगे. हमारी सरकार का सारा ध्यान बंद कारख़ाने शुरू करवाने और नए उद्योग-धंधे स्थापित करने पर होगा.ऐसी व्यवस्था होगी  जहां बेरोजगार युवाओं और कामगारो को रोजगार मिल सके और उन्हें दूसरे राज्य को पलायन नहीं करना पड़े.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.