City Post Live
NEWS 24x7

पटना पहुंचते ही चिराग ने सीएम नीतीश को लिया निशाने पर, कहा-लोगों की मौत के लिए सरकार दोषी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में जहरीली शराबकांड के बाद से सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार विरोधियों के निशाने पर हैं. जहां राजद, कांग्रेस और जाप हमलावर है तो वहीं दिल्ली से लौटे चिराग पासवान ने आते के साथ हमला बोल दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एकबार फिर निशाना साधा है. दिल्ली से पटना आने पर चिराग पासवान ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जहरीली शराब कांड से कई घरों में मातम छा गया है. उन पर सरकार और मुख्यमंत्री की वजह से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

जहरीली शराब के कारण जितने भी लोगों की मौत हुई है उसके लिए सरकार दोषी है. बिहार में शराबबंदी तो बस दिखावे के लिए हैं. लोग खुलेआम शराबबंदी का मजाक उड़ा रहे हैं. शराब माफिया लोगों को होम में होम डिलीवरी दे रहे हैं. चिराग ने कहा कि शराबबंदी बिहार में पूरी तरह से फेल है. जहरीली शराब की घटना भी इसी विफलता का नतीजा है.

एलजेपी सांसद ने छठ महापर्व को लेकर बिहारवासियों को शुभकामनाएं दी. वहीं, उन्होंने अपने पिता दिवंगत रामविलास पासवान को पद्म भूषण मिलने पर कहा कि यह कहा मेरे लिए भावुक क्षण है. साथ ही मुझे बहुत खुशी हो रही है और गर्व महसूस हो रहा है. उन्होंने कहा कि उनके न रहने के बावजूद भी उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए उन्हें सम्मानित किया गया है.

चिराग पासवान ने कहा कि कभी कल्पना नहीं की थी कि पिता के जगह वो उनका सम्मान लेंगे. बता दें कि एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान को मंगलवार को मरणोपरांत पद्म भूषण सम्मान दिया गया था. उनके बेटे चिराग पासवान ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों यह सम्मान स्वीकार किया. इस सम्मान समारोह के दौरान उनका परिवार भी वहां मौजूद था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.