City Post Live
NEWS 24x7

जेडीयू एमएलसी बलियावी का दावा-‘एनआरसी-एनपीआर पर नीतीश के स्टैंड से सब हुए साइलेंट

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

जेडीयू एमएलसी बलियावी का दावा-‘एनआरसी-एनपीआर पर नीतीश के स्टैंड से सब हुए साइलेंट

सिटी पोस्ट लाइवः पटना के गांधी मैदान में आज जेडीयू का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित है। कल शाम से हीं जेडीयू कार्यकर्ताओं का हुजूम पटना पहुंचने लगा था। जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए समर्थकों के साथ गांधी मैदान के लिए निकले जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने बड़ा बयान दे दिया है। बलियावी ने कहा है कि देश को अगर बचाना है तो टीका और टोपी को साथ चलना होगा। नीतीश कुमार ने एनआरसी और एनपीआर का प्रस्ताव विधानसभा से पास कराकर सबको चुप करा दिया है।

एनआरसी पर सीएम नीतीश कुमार ने स्टैंड लेकर बलियावी ने कहा कि उन्होंने पूरे देश में मैसेज दिया है.बलियावी ने कहा कि दूसरे राज्यों में एनआरसी लागू करने का जो प्रस्ताव पास हुआ है उसका महत्व नहीं बिहार में नीतीश कुमार ने यह प्रस्ताव पास करवाकर सबका मुंह बंद कर दिया है. बलियावी ने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि बिहार में बीजेपी सरकार में उसके बाद भी सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पास हुआ,इस चीज का बड़ा महत्व है.

बिहार ने हमेशा देश की राजनीति को नई दिशा दी है, एक बार फिर नीतीश कुमार ने देश को रास्ता दिखाया है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश के इस स्टैंड से मुसलमानों में काफी खुशी है और आज की इस रैली में बड़ी तादाद मुसलमानों की होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.