City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार की घेराबंदी, BJP के निशाने पर मुख्यमंत्री के करीबी अधिकारी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :BJP मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की घेराबंदी में लगी है.मंत्रिमंडल के विस्तार में सबसे पहले अडंगा लगाया और जब मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ तो शाहनवाज हुसैन जैसे नेता को मंत्री बना दिया जो नीतीश कुमार को फूटी आँख नहीं सुहाते.अब BJP  ने नीतीश कुमार के सबसे चहेते अधिकारी आमिर सुबहानी को निशाने पर लिया है.बीजेपी  ने एक बार फिर से गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को पद से हटाने की मांग उठा दी है. पार्टी के विधान पार्षद संजय पासवान ने कहा है कि बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के लिए गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव जिम्मेदार हैं. ऐसे में उन्हें पद छोड़ देना चाहिए.

संजय पासवान यहीं नहीं रुके बल्कि ये भी कह दिया कि राज्य की कानून व्यवस्था चरमरा गई है.उन्होंने कहा कि बिहार में सभी अधिकारी क्राइम कंट्रोल और शराबबंदी को सफल बनाने में जुटे हैं.लेकिन अपराधी और शराब माफिया बेख़ौफ़ हैं.बिहार में कहीं घटना घटती है या शराब बरामद हो रही वहां के छोटे अधिकारी पर कार्रवाई होती है लेकिन बड़े अधिकारियों को बचा लिया जाता है. संजय पासवान ने कहा कि अब यह नहीं चलने वाला. सरकार बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई करे तभी क्राइम कंट्रोल होगा और शराबबंदी सफल होगी.

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने शराबबंदी को लेकर  सवाल खड़े करते हुए कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून की फिर से समीक्षा होनी चाहिए. सरकार को पुनः इस विषय पर विचार करना चाहिए। इसके पहली भी बीजेपी एमएलसी ने बिहार सरकार पर सवाल खड़े करते रहे हैं. इसके पहले भी बीजेपी एमएलसी ने आमिर सुबहानी को हटाने की मांग कर चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.