City Post Live
NEWS 24x7

RJD में शामिल होंगी श्रेयसी सिंह, 3 सितंबर को मां पुतुल देवी के साथ लेंगी सदस्यता

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह (Former Union Minister Digvijay Singh) व पूर्व सांसद पुतुल सिंह (Former MP Putul Singh) की बेटी नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह (National shooter Shreyasi Singh) राजनीति में कदम रखने जा रही हैं. वह अपनी मां के साथ 3 सितंबर को RJD की सदस्यता लेंगी. माना जा रहा है कि वह बांका के अमरपुर (Amarpur) सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. मिली जानकारी के अनुसार श्रेयसी सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव RJD की सदस्यता दिलवाएंगे.

गौरतलब है कि श्रेयसी एक भारतीय खिलाड़ी है, जो राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय मैदानों में शूटिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं. इन्होंने साल 2014 में जहां भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता था. कॉमन वेल्थ गेम्स 2018 में गोल्ड मेडल हासिल करने में सफलता हासिल की. श्रेयसी सिंह ने वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी मां पु‍तुल कुमारी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था.श्रेयसी सिंह की मांग पुतुल कुमारी बांका के पूर्व सांसद स्वर्गीय दिग्विजय सिंह की पत्‍नी हैं और दो बार सांसद रह चुकी हैं. इस बार पुतुल कुमारी लोकसभा चुनाव हार गई थीं.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले पुतुल सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी से निकाल दिया था. दरअसल पुतुल सिंह ने जेडीयू कैंडिडेट गिरिधारी यादव के खिलाफ बांका लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नोमिनेशन कराया था. जिसके बाद बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें बीजेपी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.