City Post Live
NEWS 24x7

अजय सिंह के बहाने नीतीश पर शिवानंद तिवारी का हमला-‘अजय सिंह को सांसद काहे नहीं बनवा दिये?’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अजय सिंह के बहाने नीतीश पर शिवानंद तिवारी का हमला-‘अजय सिंह को सांसद काहे नहीं बनवा दिये?’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार की पांच विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव हो रहा है। सीवान के दरोंदा सीट से जेडीयू ने सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। अजय सिंह के बहाने अब आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। शिवानंद तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार की नियत पर शक होता है अगर उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान हीं अजय सिंह को टिकट दे दिया होता तो उपचुनाव की नौबत हीं न आती क्योंकि उनकी पत्नी कविता सिंह पहले हीं दरौंदा से विधायक थीं।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय नीतीश कुमार की नजर में अजय सिंह बड़े अपराधी थे ।तब उन्होंने अजय सिंह की पत्नी कविता सिंह को सिवान से जदयू का प्रत्याशी बनायाऔर उन्होंने जीत की। जब दरौंदा सीट खाली हुआ तो उसी अजय सिंह जो नीतीश कुमार की नजरों में अपराधी हुआ करता था उसे हीं दरौंदा से विधानसभा उम्मीदवार बना दिए ।नीतीश कुमार की यह कैसी राजनीति है?

उन्होंने कहा कि जब अजय सिंह की पत्नी विधायक थी तो तो फिर नीतीश कुमार ने उन्हें लोकसभा का टिकट दे दिया।कविता सिंह चुनाव जीतकर सांसद बन गईं।इसके बाद अब दरौंदा सीट पर उपचुनाव हो रहा है।उन्होंने कहा कि जब यही करना था तो उसी समय आप अजय सिंह को लोकसभा के उम्मीदवार बना सकते थे ।जिससे वहां उपचुनाव की नौबत नहीं आती ।शिवानंद ने कहा कि नीतीश जी आपकी नियत पर सन्देह होता है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.