City Post Live
NEWS 24x7

आज शरद यादव लांच करेगें अपनी नई पार्टी,नाम होगा- लोकतांत्रिक जनता दल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटीपोस्टलाईव:( सोमनाथ) शरद यादव की नयी पार्टी-जनता दल यूनाइटेड के पूर्व नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने  लोकतांत्रिक  जनता दल (एलजेडी) नाम से नई पार्टी बनाई है. आज 18 मई को अपनी पार्टी को औपचारिक तौर पर लॉन्च करने का एलान करेगें. एलजेडी का पहला राष्ट्रीय सम्मेलन 18 मई को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होगा. आज होने वाले सम्मेलन के लिए शरद यादव के समर्थकों का उनके आवास पर कल से ही जुटान शुरू हो गया था.जेडीयू के बागी नेता अरुण श्रीवास्तव ने इस कार्यक्रम में में देशभर से 8 हजार से ज्यादा लोगों के आने का दावा किया है.

शरद यादव नयी पार्टी के भविष्य को लेकर बेहद उत्साहित हैं.उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई संविधान को बचाने को लेकर शुरू हुई थी. अब हमारे लोग नई पार्टी के जरिए लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे.आज ही शरद यादव की पार्टी की लांचिंग है और आज ही आरजेडी नेता तेजस्वी सरकार बनाने के दावे करनेवाले हैं राज्यपाल से मिलकर.शरद यादव ने तेजस्वी का समर्थन करते हुए कहा कि बिहार में आरजेडी को बड़ी पार्टी होने के नाते सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि कर्नाटक, गोवा, मेघालय और मणिपुर में अलग नीतियां और बिहार के लिए अलग, ये दोहरे मापदंड नहीं चलेंगे.

शरद यादव की नयी पार्टी-गौरतलब है कि शरद यादव जब अपनी नयी राजनीतिक पार्टी दिल्ली में लांच कर रहे होंगें उसी समय आज पटना में  तेजस्वी की पार्टी कर्नाटक में लोकतंत्र की हत्या के विरोध में आज  पटना में  दिवसीय धरना देगी .तेजस्वी राज्यपाल से मिलकर वर्तमान बिहार सरकार को भंग कर कर्नाटक की तर्ज़ पर राज्य की सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी को सरकार बनाने का मौका देने की मांग करेगें .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.