City Post Live
NEWS 24x7

शाहनवाज हुसैन का बड़ा फैसला, बिहार में सिल्क उद्योग को किया जायेगा विकसित

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: विपक्ष के जबरदस्त हंगामे से साथ आज सदन की कार्यवाही शुरू की गयी. विपक्ष ने सरकार से ताबड़तोड़ सवाल किया. वहीं कार्यवाही के दौरान उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन अपना एक बड़ा फैसला सुनाया है. दरअसल, सदन में उद्योग को लेकर भी विपक्ष के तरफ से सवाल किया गया. विपक्ष के तरफ से बंद पड़े चीनी मीलों और सिल्क के उद्योग से जुड़े सवाल किया गए.

उस पर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन कहना था कि, बिहार में सिल्क उद्योग को विकसित किया जायेगा. भागलपुर जिले को एक बार फिर से सिल्क सिटी के रूप में विकसित किया जायेगा. बता दें कि, सदन में कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा के द्वारा चीनी मीलों को लेकर सवाल किया गया. जिसपर शाहनवाज का कहना है कि, उन्होंने बंद मिलों को चालू करने के लिए पहले से ही कार्यवाही शुरू कर दी है. साथ ही कहा कि जो भी जमीन बियाडा के पास है, उसपर उद्योग लगाए जा रहे हैं.

इसके साथ ही शाहनवाज ने कहा कि, बुनकरों के बच्चों के लिए स्कूल की व्यवस्था की जा रही है. भागलपुर सिल्क दुनिया में मशहूर है. भागलपुर के सिल्क उद्योग के लिए नई तरह से योजना बनाई गई है. बिहार में सिल्क उद्योग के दिन लौटेंगे। आज बिहार में सिल्क उद्योग की स्थिती काफी ख़राब है लेकिन अब इसे लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी. फिलहाल, तारकिशोर प्रसाद कुछ ही देर में बजट पेश करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.