City Post Live
NEWS 24x7

शहीद को भूली सरकार,, ‘पीके’ ने मानी गलती, शहीद के परिजनों से मांगी माफी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

शहीद को भूली सरकार,, ‘पीके’ ने मानी गलती, शहीद के परिजनों से मांगी माफी

सिटी पोस्ट लाइवः 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली के बाद एक गंभीर सवाल सरकार पर उठने लगे हैं। सवाल यह कि क्या रैली की वजह से सरकार ने शहीद की सुध नहीं ली। उसे श्रद्धांजलि नहीं दी और पटना एयरपोर्ट पर जब शहीद पिंटु सिंह का शव आया तो बिहार सरकार का कोई भी नुमाइंदा, मुख्यमंत्री या कोई मंत्री नहीं पहुंचा। इस पर बिहार सरकार की ओर से तो कोई बयान या सफाई नहीं आयी है लेकिन जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने माना है कि गलती हुई है और इस गलती के लिए उन्होंने शहीद के परिजनों से माफी मांगी है।

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में शहीद हुए पिंटू कुमार का पार्थिव शरीर जब पटना एयरपोर्ट पहुंचा तो वहां सरकार की तरफ से कोई नेता या मंत्री उपस्थित नहीं था. ऐसा इसलिए भी था क्योंकि रविवार को ही एनडीए की तरफ से पटना में संकल्प रैली का आयोजन किया गया और इसमें पीएम मोदी भी शामिल हुए. रैली की तैयारियों में जुटे नेताओं में से किसी को भी शहीद का ख्याल नहीं आया. आखिरकार शाम को जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर शहीद के परिजनों से माफी मांगी. जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा, श्इस दुख की घड़ी में हमें आपके साथ होना चाहिए था. हमारी ओर से भूल हुई, मैं उन सभी लोगों की ओर से माफी मांगता हूं.

खबरों के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए बिहार के सपूत पिंटू कुमार सिंह का का शव रविवार को पटना पहुंचा. पटना एयरपोर्ट पर पिंटू सिंह का पार्थिव शरीर सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर लाया गया, लेकिन इस दौरान सत्ताधारी दल का कोई भी चेहरा शहीद के शव को फूल चढ़ाने नहीं पहुंचा. पटना एयरपोर्ट पर शहीद के शव को श्रद्धांजलि देने के लिए न तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और न ही उनकी कैबिनेट के कोई सहयोगी मौजूद रहे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.