City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के भागलपुर आज पहुंचेगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, प्रचारकों को करेगें संबोधित

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार के भागलपुर आज पहुंचेगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, प्रचारकों को करेगें संबोधित

सिटी पोस्ट लाइव : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आज रविवार की शाम बिहार के भागलपुर पहुंच रहे हैं. वे दो दिवसीय दौरे पर भागलपुर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत रविवार की शाम में भागलपुर पहुंच जाएंगे. 20 नवंबर यानी मंगलवार को यहाँ से प्रस्थान कर जाएंगे. इस दौरान वे खलीफाबाग चौक स्थित आनंदराम ढांढ़नियां सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके लिए संघ की ओर से तैयारी की जा रही है.

संघ की ओर से वहां के सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसके अलावा आरएसएस के प्रचारकों से भी वे भेंट करेंगे और शाखा के बारे में अपडेट जानकारी लेंगे. 19 नवंबर को संघ प्रमुख सरस्वती विद्या मंदिर में स्वयंसेवकों को संबोधित करेंगे. दोपहर 2.50 बजे से संघ के प्रचारकों का वर्ग शुरू होगा और यह वर्ग लगभग दो घंटे तक चलेगा.

संघ के 50 से 60 क्षेत्रीय प्रचारक भी इस प्रोग्राम में भाग लेंगे. भागलपुर में लगनेवाली शाखाओं के बारे में भी जानकारी लेंगे. सोमवार को मोहन भागवत महत्वपूर्ण बैठक भी करेंगे.मिल रही जानकारी के अनुसार संघ प्रमुख मोहन भागवत के भागलपुर में रहने से लेकर खाने तक के सभी इंतजाम खुद संगठन के लोग ही कर रहे हैं. भागलपुर प्रवास के दौरान वे स्कूल कैंपस में विश्राम करेंगे. बहरहाल, संघ प्रमुख मोहन भागवत के आने को लेकर संगठन के लोग काफी खुश हैं. खासकर युवा प्रचारकों में इसे लेकर काफी उत्साह है.दरसल, आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर संघ की सक्रियता बहुत बढ़ गई है.

मोहन भागवत के बिहार दौरे को लेकर गरमाई बिहार की राजनीती 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.