City Post Live
NEWS 24x7

सीट बटवारे को लेकर बातचीत शुरू नहीं, भड़की रालोसपा, नागमणि ने कहा- बीजेपी का गुलाम नहीं

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सीट बटवारे को लेकर बातचीत शुरू नहीं, भड़की रालोसपा, नागमणि ने कहा- बीजेपी का गुलाम नहीं

सिटी पोस्ट लाइव : एनडीए में सीट बटवारे को लेकर चल रहा घमशान शांत होने का नाम नहीं ले रहा. सबसे ज्यादा घमशान बीजेपी-रालोसपा के अन्दर मचा है. एक बार फिर से रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष नागमणि ने फिर से बीजेपी से पर हमला बोला है. सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत में अब तक आरएलएसपी को नहीं पूछे जाने पर पार्टी के नेता काफी नाराज हैं. रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि आरएलएसपी बीजेपी की गुलाम नहीं है. जहानाबाद में नागमणि ने सीट बंटवारे में हो रही देर को लेकर अपनी नाराजगी का खुलकर इजहार किया. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमें कोई भी हल्के में ना ले. हमारा प्रदेश में खासा जनाधार है. अगर बीजेपी को ऐसा लगता है कि वो जैसे चाहेगी हमारी पार्टी के साथ बर्ताव करेगी तो ये नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि आरएलएसपी बीजेपी की गुलाम नहीं है.

इससे पहले भी नागमणि ने एनडीए को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने बीजेपी को खुली चेतावनी देते हुए कहा था कि नीतीश के चक्कर में एनडीए का सर्वनाश हो जाएगा. सीएम नीतीश कुमार का खुलकर विरोध करते हुए रालोसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार केवल डेढ़ प्रतिशत है. लेकिन रालोसपा का जनाधार 10 फीसदी है. उन्होंने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि रालोसपा को एनडीए छोड़ महागठबंधन में जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है.वैसे भी नागमणि पहले भी महागठबंधन को एनडीए से ज्यादा मजबूत बता चुके हैं.

दरअसल, बिहार एनडीए में रालोसपा अलग-थलग पड़ती दिख रही है. सीटों के बटवारे को लेकर बीजेपी जेडीयू- एलजेपी से बातचीत कर रही है. लेकिन रालोसपा से अभीतक बातचीत शुरू नहीं हुई है. सूत्रों के अनुसार अभीतक बीजेपी दो से ज्यादा सीट रालोसपा को देने को तैयार नहीं है. लेकिन रालोसपा अपने तीन बड़े कुशवाहा नेताओं के लिए लोक सभा सीट की मांग पर अड़ी हुई है. सूत्रों के अनुसार बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी में सीटों के बंटवारे के बाद आएगा आरएलएसपी का नंबर. ऐसी चर्चा है. इन्हीं सब वजहों से रालोसपा नाराज है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.