City Post Live
NEWS 24x7

उपचुनाव को लेकर डेहरी विधानसभा में चढ़ा पारा, राजद नेता नकीब अहमद ने फूंका चुनावी बिगुल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

उपचुनाव को लेकर डेहरी विधानसभा में चढ़ा पारा, राजद नेता नकीब अहमद ने फूंका चुनावी बिगुल
सिटी पोस्ट लाइव : रोहतास जिले के डेहरी विधानसभा क्षेत्र मे चुनावी पारा चढ चुका है. सभी पार्टी के नेता चुनावी रंग में रंग चुके है. इसी कड़ी में राजद के संभावित उम्मीदवार मो नकीब अहमद ने डेहरी विधानसभा क्षेत्र में होंने वाले उपचुनाव के मद्देनजर आज अकोढ़ी गोला, अकोढ़ी गांव और छपरा टोला में चुनावी परिचर्चा बैठक में पहुंचे. इस दौरान  लोगों ने उपचुनाव में राष्ट्रिय जनता दल से मोहम्मद नकीब अहमद को ही पार्टी का उम्मीदवार बनाया जाये, इसकी मांग की गई और समर्थन में जमकर नारेबाज़ी भी की। वही इस बैठक मे उपस्थित डेहरी विधानसभा से राजद के संभावित उम्मीदवार मो. नकीब अहमद ने कहा कि मैं जमीनी आदमी हूँ, मैं गरीब का बेटा हूँ, मैं गरीबी को अच्छे से जानता हूँ, मुझे सेवा करने का मौका दिया गया तो मैं  जनता की आवाज बनकर डेहरी के विकास के लिए आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हूँ.
मो. नकीब ने कहा कि मैं किसी भी व्यक्ति से भेदभाव की भावना नहीं रखता तथा गरीबों की लाठी बनकर खड़ा रहना चाहता हूँ. ताकि डेहरी का विकास संभव हो सके. उन्होंने इस दौरान कहा कि डेहरी विधानसभा अब भी विकास की राह से काफी पीछे है. इसे विकास की पटरी पर लाने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि डेहरी में सड़कों से लेकर स्कूलों तक के हालात बेहद खराब हैं. सबसे पहले इन्हें दुरुस्त करने की जरुरत है. साथ बढ़ते अपराध को लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन में काफी लापरवाही दिखती है. मैं डेहरी विधानसभा की जनता से निवेदन करूंगा कि मुझे अपने सेवक के रूप में खड़ा करें. ताकि मैं आप का विकास संभव कर सकूं.
चुनावी परिचर्चा के दौरान राजद नेता मो नकीब अहमद ने कहा कि यहां गरीबों के घर तथा रोजगार देने में मैं मदद करूंगा तथा सभी छात्रों को छात्रवृत्ति तथा बीपीएल परिवारों को आवास देने की हमारी प्राथमिकता रहेगी. ये मेरा वादा है. आप अपना जुझारू एवं कर्मठ उम्मीदवार को चुने इस दौरान  रामवदंन यादव गिरधारी पासवान,  भुअर नेता जैनुल राइन, समसुदीन राइन, अख्तर राइन, विजय सिह, अरमान अंसारी, धनंजय सिंह, शिवप्रसाद यादव, हेमंत यादव, मो अनवर, मुन्ना पासवान, लक्ष्मण यादव, नसीम आज़ाद रमुदिन, मो समीम हासमी, पीर मोहमद राइन, कुर्बान अली, हदीश अंसारी, बरकत राइन, मनोज कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.
रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.