City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी छात्र संगठन का विरोध प्रदर्शन, कहा- ‘बिहार में बहार है, AK-47 की सरकार है’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आरजेडी छात्र संगठन का विरोध प्रदर्शन, कहा- ‘बिहार में बहार है, AK-47 की सरकार है’

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर आरजेडी के छात्र संगठन  ने बुधवार को पटना में आक्रोश मार्च निकाला. नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की. ​छात्र आरजेडी  ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पुतले फूंके. प्रदर्शनकारियों ने शहर में जगह जगह यातायात को बाधित कर दिया.प्रदर्शनकारी  नारे भी लगा रहे थे  ‘बिहार में बहार है, एके 47 की सरकार है.’घंटों शहर में जन-जीवन इस प्रदर्शन की वजह से अस्त व्यस्त रहा.

कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर सरकार की बिफलाता को लेकर  छात्र आरजेडी  के कार्यकर्ता पटना में सड़क पर उतरे.  पोस्टर-बैनर लेकर शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर घंटों प्रदर्शन किया. इनकम टैक्स गोलंबर पर दोनों नेताओं का पुतला फूंकते हुए कई तरह के आरोप लगाए. छात्रों ने बिहार में रावन राज होने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश सरकार अपराधियों की संरक्षक बन गई है. बिहार में AK -47 का राज है. कोई अब घर में भी सुरक्षित नहीं है.

छात्र आरजेडी नेता  आकाश यादव ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. सरकार और पुलिस दोनों का इकबाल खत्म हो गया है. अपराधी तो थाने के निकट हत्या कर दे रहे हैं. हालात इतनी बदतर हो गयी है कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी अपराधियों के आगे हाथ जोड़कर गिड़गिड़ा रहे हैं.उनसे अपराध नहीं करने की विनती कर रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जो सरकार अपराधियों के सामने घुटने टेक चुकी हो, उस राज्य में जनता सुरक्षित कैसे रह सकती है ?

छात्र नेताओं ने मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री पर अपराधियों का मनोबल बढाने का आरोप लगाते हुए कहा कि  बिहार में एके-47 जैसे बड़े हथियार का अपराधी धड़ल्ले से इस्तेमाल कर रहे हैं. अपराधियों के लिए यह खतरनाक हथियार खिलौना हो गया है. सूबे में कोई सुरक्षित नहीं है. जिसे चाह रहे हैं, अपराधी उसे मार दे रहे हैं.लोग न सड़क पर सुरक्षित हैं और ना ही अपने घर में. यह जंगल राज नहीं महा-जंगल राज है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.