City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी ने जेडीयू विधायक के बयान पर लगायी मुहर, कह दिया नीतीश सरकार का गिरना तय

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी बिहार के राजनीति से जुड़े हर एक मुद्दों पर सक्रिय रहे हैं. वे लगातार राजद का समर्थन कर विपक्ष की पार्टी पर हमलावर बने हुए हैं. इससे पहले उन्होंने जीतन राम मांझी द्वारा तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े करने को लेकर करारा जवाब दिया था तो वहीं इस बार उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार को गिरना तय कह दिया है.

दरअसल, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कल जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि, हम पहले से ही कहते आ रहे हैं कि एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं है और हम लोगों का दावा जेडीयू के अपने ही विधायकों के बयान पर और पुख्ता हो गया है. ये सरकार कभी भी अपने अंतर कलह के कारण गिर जाएगी.

साथ ही यह भी कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अब नीतीश कुमार से बात नहीं कर रहे हैं. बीजेपी किसी भी तरह से सरकार को बचाने में लगी है. वहीं मृत्युंजय तिवारी ने बिहार में बढ़ते अपराध और कानून व्यवस्था के बारे में पूछने पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि, व्यापारी वर्ग चेंबर ऑफ कॉमर्स भी कह रहा है कि मुख्यमंत्री का भी अब हौसला टूट रहा है. यह सरकार सिर्फ सत्ता का मलाई खाने के लिए बैठी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.