City Post Live
NEWS 24x7

अपराध के खिलाफ 4 नवंबर को युवा आरजेडी का राजभवन मार्च, है जोरदार तैयारी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अपराध के खिलाफ 4 नवंबर को युवा आरजेडी का राजभवन मार्च, है जोरदार तैयारी

सिटी पोस्ट लाइव : अपनी संविधान बचाओ –देश बचाओं न्याय यात्रा के दौरान पुरे प्रदेश में घूम घूमकर नीतीश सरकार पर निशाना साधने वाले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव कानून व्यवस्था को लेकर पटना में राज भवन की घेराबंदी करने वाले हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के निर्देश पर बिहार में बढ़ते हुए अपराध, हत्या, लूट, बलात्कार, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और गुजरात में बिहारियों पर हुए हमले को लेकर 4 नवम्बर को राजभवन मार्च निकाला जाएगा.

इस राज भवन मार्च को जोरदार बनाने के लिए बिहार भर से दस हजार युवा आरजेडी के कार्यकर्ता पटना में जुटेगें. युवा आरजेडी ने जिला से लेकर प्रखंड स्तर पर जोरदार तरीके से तैयारी कर रही है.लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ माहौल बनाने के लिए तेजस्वी न्याय यात्रा कर रहे हैं. बिहार के कई जिलों में जाकर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैं. और अब उनकी पार्टी आरजेडी पटना में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने की तैयारी कर रही है. इसी कड़ी में युवा आरजेडी आगामी 4 नवंबर को राजभवन मार्च निकालेगा. ये राजभवन मार्च आरजेडी ऑफिस से निकाला जाएगा.

गौरतलब है  कि आज यानी मंगलवार को राजभवन मार्च को लेकर आरजेडी ऑफिस में बैठक भी की गई. बैठक के बाद युवा आरजेडी के प्रवक्ता अरुण यादव ने बताया कि बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है. बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं से लोग डरे और सहमे हुए हैं, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. बिहार नीतीश कुमार से संभलने वाला नहीं है. इसलिए केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए युवा आरजेडी ने चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने का एलान किया है.इस आन्दोलन की शुरुवात पटना में राज भवन मार्च से होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.