City Post Live
NEWS 24x7

महागठबंधन से आरजेडी आउट! आखिरी मौके पर आरजेडी ने किया किनारा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

महागठबंधन से आरजेडी आउट! आखिरी मौके पर आरजेडी ने किया किनारा

सिटी पोस्ट लाइवः अक्सर यह खबर आती रही है कि आरजेडी के रवैये से महागठबंधन के दूसरे सहयोगी दल बेहद नाराज हैं और महागठबध्ंान से आरजेडी को आउट किया जा सकता है। महागठबंधन के सहयोगी इस रणनीति पर काम कर रहे हैं कि बिना आरजेडी के महागठबंधन की गाड़ी आगे बढ़े। कई बार ऐसे कयास मजबूत होते हुए भी नजर आते हैं। मसलन आज पटना में वीआईपी पार्टी के दफ्तर में महागठबंधन की प्रेस काॅन्फ्रेंस बुलायी गयी थी जिसके लिए आरजेडी को भी बुलाया गया था लेकिन आखिरी मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में शामिल होने या फिर इसमें आरजेडी के प्रतिनिधि को भेजने से मना कर दिया।

मुकेश सहनी की अध्यक्षता में बुलायी गयी महागठबंधन की प्रेस काॅन्फ्रेंस में कांग्रेस, ‘हम’, रालोसपा और वीआईपी पार्टी के नेता दिखे लेकिन आरजेडी का कोई प्रतिनिधि नजर नहीं आया। इस प्रेस काॅन्फ्रेंस में वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी, बिहार के पूर्व सीएम और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी, पूर्व केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा, हम नेता उपेन्द्र प्रसाद, कांग्रेस के कद्दावर नेता अखिलेश सिंह सहित महागठबध्ंान के दूसरे कई नेता नजर आए लेकिन आरजेडी की ओर से कोई नजर नहीं आया।

आपको बता दें कि कांग्रेस और हम जैसे सहयोगी लगातार महागठबंधन में काॅर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग कर रहे थे। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने 30 दिसम्बर तक का अल्टीमेटम भी दिया है। महागठबंधन के सहयोगियों को सीएम पद के रूप में तेजस्वी की दावेदारी भी मंजूर नहीं है। कांग्रेस और ‘हम’ यह कहती रही है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद यह तय होगा कि महागठबंधन की ओर से सीएम कौन बनेगा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.