City Post Live
NEWS 24x7

रघुबंश प्रसाद के साथ मीटिंग में शामिल सभी RJD नेता होगें क्वारंटाइन .

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच हड़कंप मच गया है.RJD  के कई विधायकों के साथ डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बैठक की थी. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के घर को सील करने की तैयारी की जा रही है. उनके घर के आसपास एक निश्चित परिधि को भी बांस-बल्ले से घेरने की तैयारी की जा रही जा रही है.

RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज पटना के एम्स में चल रहा है. मंगलवार की रात उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. रघुवंश प्रसाद सिंह को सांस लेने में तकलीफ और निमोनिया जैसे शिकायत थी. जिसके बाद वे एम्स में जांच के लिए गये थे. बाद में कोरोना जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया था और अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

पार्टी में हडकंप इसलिए मचा है क्योंकि रघुवंश प्रसाद सिंह हाल के दिनों में कुछ ज्यादा ही राजनीतिकरूप से सक्रीय हो गए थे.लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं-नेताओं के साथ बैठकें और प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे.अभी हाल ही में उन्होंने  मुजफ्फरपुर और सितामढ़ी इलाके के कई आरजेडी विधायकों के साथ बैठक की थी. अब उनलोगों को चिंहित कर होम क्वारंटाइन किया जायेगा. किसी प्रकार का कोई लक्षण दिखने पर उनका भी कोरोना जांच किया जायेगा. उनके परिवार के लोगों को भी क्वारंटाइन किया जायेगा.गौरतलब है कि सांस लेने में तकलीफ के चलते मंगलवार की दोपहर वे जांच कराने पटना एम्स आये थे. चिकित्सकों द्वारा उन्हें वहां आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. फिर कोरोना के संदेह में उनका सेंपल लिया गया और जांच के लिए भेजा गया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.