City Post Live
NEWS 24x7

एक लोटा पानी के बयान की वजह से संकट में RJD, अलग-थलग पड़े तेजप्रताप यादव.

एक लोटा वाले बयान की वजह से रघुवंश प्रसाद की अंतिम विदाई में क्यों शामिल नहीं हुए तेजप्रताप.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद के निधन पर सियासत तेज हो गई है.निधन से पहले की रघुवंश बाबू की RJD से नाराजगी और RJD नेता तेजप्रताप यादव का रघुवंश बाबू के बारे में दिया गया अपमानजनक विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है.पटना एअरपोर्ट पर पार्थिव शरीरको लेने पहुंचे रघुवंश बाबू के परिजनों ने RJD पर अपने नेता को अपमानित किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब RJD समुद्र नहीं बल्कि एक लोटा भर पानी रह गया है.रघुवंश बाबू के परिजनों ने उनके पार्थिव शरीर को RJD दफ्तर ले जाने की इजाजत तक नहीं दी.

रघुवंश बाबू सोमवार को  पंचत्त्व में विलीन हो गए. सोमवार को उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. रघवुंश प्रसाद की अंतिम विदाई में तेजस्वी यादव भी शामिल होने वैशाली गए लेकिन लालू यादव के बड़े बेटे घर में ही रघुवंश बाबू को श्रद्धांजलि देते नजर आए. वो रघुवंश बाबू के अंतिम दर्शन के लिए जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. एक लोटा वाले अपने बयान से वो डर  गए.अब बिहार के राजनीतिक दलों ने यह सवाल उठाया कि तेजस्‍वी अंतिम विदाई में शामिल हुए तो तेजप्रताप क्‍यों नहीं? इसके बाद तेज प्रताप यादव की एक तस्‍वीर मीडिया में वायरल होने लगी. इस तस्‍वीर में वे अपने आवास परिसर में पेड़ के नीचे रघुवंश प्रसाद सिंह की तस्‍वीर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते नजर आ रहे हैं.

तेज प्रताप यादव के एक लोटा पानी वाला बयान ने उन्‍हें अलग-थलग कर दिया है.जिस तरह से रघुवंश बाबू के समर्थक तेजप्रताप यादव को कोस रहे थे  तेज प्रताप यादव इस बात को लेकर डर गये कि कहीं  ये समर्थक उनके एक लोटा पानी वाले बयान की वजह से उनकी फजीहत ना कर दें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.