City Post Live
NEWS 24x7

राजद प्रत्याशी को बीजेपी एजेंट कहे जाने पर भड़के राजद कार्यकर्ता, तेजप्रताप के खिलाफ की नारेबाजी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

राजद प्रत्याशी को बीजेपी एजेंट कहे जाने पर भड़के राजद कार्यकर्ता, तेजप्रताप के खिलाफ की नारेबाजी

सिटी पोस्ट लाइवः राजद कार्यकर्ता तेजप्रताप यादव के एक बयान से बेहद नाराज हैं। दरअसल तेजप्रताप यादव ने शिवहर से राजद उम्मीदवार सैयद फैसल अली को बीजेपी एजेंट कहा था। निर्दलीय उम्मीदवार अंगेश कुमार का प्रचार करने शिवहर पहुंचे तेजप्रताप के इस बयान के बाद राजद कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

शुक्रवार को तेजप्रताप यादव ने निर्दलीय उम्मीदवार अंगेश सिंह के समर्थन में शिवहर लोकसभा क्षेत्र के कई इलाकों में भ्रमण कर रोड शो कर उनके पक्ष में वोट मांगा था। इस क्रम में उन्होंने शिवहर लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार फैजल अली को भाजपा का एजेंट बताया था।  जिसके बाद से राजद के कार्यकर्ताओं में काफी उबाल है। राजद कार्यकर्ताओ ने तेज प्रताप के विरोध में जमकर नारेबाजी की। वही राजद के उम्मीदवार फैसल अली इस मुद्दे पर कुछ कहने से बचते नजर आए।

हालांकि उनके उनके चेहरे से साफ विरोध झलक रही था। बहरहाल तेजप्रताप के इस बयान के बाद राजद के लिए असहज स्थिति है। तेजप्रताप ने अपनी पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है क्योंकि तेजप्रताप के बयान और राजद प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन के प्रचार करने को लेकर राजद को कुछ भी बोलते नहीं बन रहा है इस मसले से जुड़े हर सवाल पर खामोशी है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.