City Post Live
NEWS 24x7

कुशवाहा पर शिवानंद का हमला, बोले- कुर्सी के मोह में NDA में फंसे हैं उपेन्द्र

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

कुशवाहा पर शिवानंद का हमला, बोले- कुर्सी के मोह में NDA में फंसे हैं उपेन्द्र

सिटी पोस्ट लाइव :  केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लागातार केन्द्र की बीजेपी सरकार और बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार और पार्टी जेडीयू पर हमला कर रहे हैं.लेकिन वो NDA छोड़ने का फैसला नहीं ले पा रहे हैं. अब महागठबंधन के नेताओं का सब्र भी जबाब दे रहा है. महागठबंधन के नेता शिवानंद तिवारी ने कुशवाहा को अपनी स्थिति स्पष्ट करने की नसीहत दिया है. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने केन्द्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा कि  उन्हें कुर्सी की लालच है और इसी को लेकर वे राजग नहीं छोड़ना चाहते हैं.

 आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कुशवाहा की ओर से उनके कथनी-करनी में बहुत फर्क है. वो जो बोल रहे हैं, कर नहीं रहे हैं.कुशवाहा के याचना नहीं रण करने वाले बयान पर सवालिया निशान लगाते हुए शिवानंद ने कहा कि उनका यह बयान उनके आचरण से मेल नहीं खा रहा. वो गरज तो खूब रहे हैं लेकिन बरस नहीं पा रहे. उन्होंने कहा कि मंत्री पद की वजह से वह एनडीए नहीं छोड़ना चाहते हैं. कुशवाहा के बर्ताव को तिवारी ने ‘अनैतिक’ बताते हुए कहा कि कुशवाहा जो कुछ कर रहे हैं, उससे वह अपना कद ही छोटा कर रहे हैं.

शिवानंद ने एक बार फिर से कुशवाहा को जल्द से जल्द फैसला लेने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो उनकी खुद की प्रतिष्ठा धूमिल हो जाएगी. तिवारी ने कहा कि उन्होंने जो स्थिति पैदा कर दी है, उससे लोग भ्रम की स्थिति में हैं. लोग अब उनके रवैये को कुर्सी का लालच बता रहे हैं.कुशवाहा के एनडीए में बने रहने पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि वे अच्छी तरह से जानते हैं कि एनडीए में उनके लिए अब कोई  जगह नहीं है. वहां उनका अपमान हो रहा है, फिर भी वे राजग में क्यों बने हुए हैं? तिवारी ने कहा कि कुशवाहा केंद्र और राज्य सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं और कह भी रहे हैं कि मंत्री पद पर भी बने रहेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.