City Post Live
NEWS 24x7

भाजपा विधायक के मदरसे वाले बयान पर राजद और कांग्रेस ने किया हमला, कही यह बात

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने जब से मदरसे को लेकर अपना बयान दिया है तब से सियासत शुरू हो गयी है. इसी क्रम में विपक्ष के नेता ने उनपर हमला बोल दिया है. भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के बयान के बाद राजद ने प्रतिक्रिया दी है. राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि बचौल मानसिक रूप से बीमार हो गए हैं. उन्हें पागलखाना भेज देना चाहिए, क्योंकि पहली बार एमएलए बने हैं इसलिए ऐसा बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि रांची तो दूर होगा इसलिए कोइलवर के पागलखाना में भर्ती कर देना चाहिए.

इधर, कांग्रेस ने उनपर तीखा हमला कर दिया है. दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि हरिभूषण ठाकुर बचौल को आप वाचाल भी कह सकते हैं. उन्होंने कहा कि मदरसा, स्कूल संस्कृत विद्यायल को और खोलने की ज़रूरत है. बंद करने की ज़रूरत तो कूटनीति, अपराध और भ्रष्टाचार की है. स्कूल, मदरसा को बंद करवा कर हम किस भारत का निर्माण करवा रहे हैं. जिनके आका नरेंद्र मोदी जिन्होंने आज तक स्कूल नहीं देखा वो तो चाहेंगे ही कि स्कूल बंद हो जाए. उन्होंने कहा कि, थोड़ा पढ़ने-लिखने की बात अगर भाजपा के लोग कर लेंगे तो भारत का कल्याण हो जाएगा.

बता दें कि, भाजपा के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने मदरसे में आतंकवाद की शिक्षा दी जाने के बात कही थी. उन्होंने कहा था कि, मदरसे में केवल आतंकवाद से जुड़ी शिक्षा दी जाती है और यह बात मदरसे में बम ब्लास्ट से साबित होती है. उन्होंने यह भी कहा था कि, मदरसों में दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों को प्रताड़ित करने की शिक्षा दी जाती है. मदरसों में यह पाठ पढ़ाया जाता है कि कमजोर वर्ग को इतना परेशान करो कि वह इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए मजबूर हो जाए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.