City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी के एजेंट की तरह काम कर रही आरजेडी, उम्मीदवारों से सिंबल वापस लें तेजस्वी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बीजेपी के एजेंट की तरह काम कर रही आरजेडी, उम्मीदवारों से सिंबल वापस लें तेजस्वी

’सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में महागठबध्ंान में आज बड़ा विस्फोट हो गया है। बिहार में विपक्षी दलों का यह कुनबा बिखर गया है। उपचुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर महागठबध्ंान की कलह सतह पर आ गयाी है। आरजेडी से नाराज सहयोगी दल के नेता लगातार तेजस्वी यादव और आरजेडी पर हमला कर रहे हैं।

सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए ‘हम’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि देश में नरेन्द्र मोदी के साथ मजबूत लड़ाई लड़नी है। कोई भी फैसला लेने से पहले महागठबंधन के नेताओं के साथ रायशुमारी होनी चाहिए थी। बिना महागठबंधन के नेताओं की सलाह लिये हुए आरजेडी ने उपचुनाव के लिए अपने नेताओं को टिकट बांट दिया।

आरजेडी का नेतृत्व आखिर क्या कर रहा है। तेजस्वी यादव को स्पष्ट करना चाहिए कि बिहार में महागठबंधन है या नहीं। तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए दानिश रिजवान ने कहा कि महागठबंधन के कुछ नेता बीजेपी के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं और बिना रायशुमारी के टिकट बांट रहे हैं। अगर आरजेडी सही में चाहती है कि महागठबंधन मजबूत हो तो अपने नेताओं से टिकट वापस लें और सबके साथ मिल बैठकर रायशुमारी करें। बीजेपी के साथ जाने के सवाल पर दानिश रिजवान ने कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.