City Post Live
NEWS 24x7

आरसीपी सिंह ने तेजस्वी को राजद के शासन काल की दिलाई याद, कहा- अपना घिसा पिटा कैसेट बजाना बंद करें

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जेडीयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा था. उस पत्र में आरसीपी सिंह ने कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा किया था. वहीं बिहार में बगड़ते हुए लॉ एंड आर्डर को लेकर भी सलाह दी थी.

वहीं अब इस पत्र को लेकर आरसीपी ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव को लालू प्रसाद यादव का कार्यकाल याद करना चाहिए. उनके परिवार के शासनकाल में बिहार में किस तरह नरसंहार हुआ यह सबको याद है. इसके साथ ही आरसीपी सिंह ने कहा कि, तेजस्वी अपना घिसा पिटा कैसेट बजाना बंद करें.

साथ ही यह भी कहा कि, तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार को पत्र लिखने से पहले यह समझ लेना चाहिए कि एक मुख्यमंत्री का ओहदा क्या है. नीतीश कुमार इंजीनियर हैं और उन्हें पत्र लिखने वाले तेजस्वी यादव के पास मैट्रिक की भी डिग्री नहीं है. तेजस्वी यादव किससे चिट्ठी लिखवा रहे हैं. इस बात का उन्हें जवाब देना चाहिए. इस तरह से जदयू अध्यक्ष ने तेजस्वी यादव पर जबरदस्त निशाना साधा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.