City Post Live
NEWS 24x7

आरसीपी का पीके पर हमला, कहा- केवल पीएम बनने का सपना दिखाते हैं प्रशांत किशोर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : चुनावी रणनीतिकार और जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे प्रशांत किशोर इन दिनों एक नये मिशन पर है। वे केन्द्र में पीएम मोदी के खिलाफ तीसरा मोर्चा खड़ा करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। इस सिलसिले में प्रशांत किशोर कई बार एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात कर चुके हैं।इस बीच प्रशांत किशोर पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पर निशाना साधा है।

मंगलवार को पटना स्थित जेडीयू मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में आरसीपी सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर बहुत लोगों को पीएम बनने का सपना दिखाते रहते हैं। जहां जाते हैं वहां के नेता को पीएम की कुर्सी दिखा कहते हैं कि आप वहां पहुचने वाले हैं। बंगाल, मद्रास, तमिलनाडू में चुनाव किसी व्यक्ति ने नहीं बल्कि जनता ने जिताया। बिहार में एनडीए को जनता ने चुनाव जिताया है।

आरसीपी सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर न्यूज़ में बने रहने के लिए शिगूफा छोड़ते हैं। चुनाव कोई व्यक्ति नहीं बल्कि जनता जिताती है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र कोई कंपनी चलाना नहीं है। जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि प्रशांत किशोर का बिहार में कोई चांस नहीं है। उनके नाम के हज़ारों साथी हमारे बिहार में हैं।

यूपी चुनाव से जुड़े सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। पार्टी पहले अपनी शक्ति का आंकलन करेगी फिर गठबंधन पर बातचीत होगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल जेडीयू एनडीए का पार्ट है और दिल्ली विधानसभा चुनाव में एनडीए के सहयोगी के रूप में हमने दो सीटों पर चुनाव लड़ा था।

तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा कि अच्छी बात है कि बिहार आए और पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। लेकिन बिहार में कोई गुंजाइश नहीं है। यहां नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार मजबूती से चल रही है। तेजस्वी यादव को वैक्सीन लेने के सवाल पर कहा कि 18 प्ल्स के सभी लोगों को कोरोना का टीका ले लेना चाहिए।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.