City Post Live
NEWS 24x7

पूरे NDA खेमे पर राबड़ी ने निकाली भड़ास, कहा-पीएम मोदी की भाषा और भाषण पर थूकती हूं

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पूरे NDA खेमे पर राबड़ी ने निकाली भड़ास, कहा-पीएम मोदी की भाषा और भाषण पर थूकती हूं

सिटी पोस्ट लाइव : गुरुवार पाटलिपुत्रा से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए उनकी मां व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी चुनाव प्रचार करने दानापुर के दियारा क्षेत्र पहुंची। इस दौरान राबड़ी देवी अपने पूरे रंग में दिखी। जहां एक ओर अपने पति लालू यादव के जेल में होने का दुख उनके चेहरे पर साफ दिखा, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ साथ पूरे एनडीए खेमे के प्रति गुस्सा भी। यही वजह है कि अपने चुनावी दौरे के दौरान राबड़ी देवी ने कई ऐसे बयान दे डाले जो अमर्यादित थे। वैसे भी इस चुनाव में नेताओं द्वारा बिगड़े बोल बोले जाते रहे है और चुनाव आयोग द्वारा उनपर कार्रवाई की जाती रही है।

राबड़ी देवी ने पहले पाटलिपुत्रा से ही भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद रामकृपाल को आड़े हांथों लिया और कहा कि जिस आदमी को लालू यादव ने बनाया आज वो अफवाह की राजनीति कर रहा है। उन्होंने कहा कि रामकृपाल पहले कुट्टी काटकर स्टेशन पर बेचा करते थे और लालू ने उन्हें एक बड़ा नेता बना दिया और आज भाजपा में जाकर हमे ही गाली बक रहे है, इस बार पाटलिपुत्रा की जनता उन्हें सबक जरूर सिखाएगी। राबड़ी यही पर नहीं रुकी और अपने पति के जेल मे होने से दुखी राबड़ी ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया और कहा कि पीएम मेरे पति को भ्रष्टाचारी कह जेल में डालने की बात कहते हैं, मैं उनके भाषा और भाषण पर थूकती हूं।

उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ भी जमकर हमला बोला। राबड़ी ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के साथ साथ पूरा एनडीए लालू यादव से डरता है, तभी तो षड्यंत्र के कारण उनकी जमानत नहीं होने दे रहा। अगर दम है तो उन्हें बाहर निकालकर इस चुनाव में आमने सामने की लड़ाई लड़कर दिखाए। उन्होंने कहा कि भले ही लालू जेल में हैं भले ही पहली बार राजद परिवार लालू यादव के बिना इस बार चुनाव लड़ रहा हो पर बिहार की जनता लालू के साथ है महागठबंधन के साथ है. क्योंकि सिर्फ हमारा परिवार ही नहीं बल्कि पूरी पार्टी और पूरा बिहार लालू यादव का परिवार है।

इससे पहले पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र के लोगों से अपने बेटी मीसा भारती के पक्ष में वोट डालने को अपील करने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दानापुर पहुंची और दानापुर के शहरी क्षेत्रों के साथ साथ दियारा इलाकों के गांवों का भी भ्रमण किया। राबड़ी गांव गांव और घर घर जाकर अपनी बेटी के लिए चुनाव प्रचार कर रही है और लोगों से महागठबंधन के पक्ष में वोट डालने के साथ साथ नरेंद्र मोदी की सरकार को इसबार सबक सिखाने की अपील कर रही है। इस दौरान राबड़ी देवी ने कहा कि जो चार चरण के चुनाव हुए है उसमें महागठबंधन जीत रही है और आगे के तीन चरणों के चुनाव में भी महागठबंधन ही आगे रहेगी। बहरहाल राबड़ी देवी द्वारा दिये गए इस विवादित बयान पर भाजपा क्या रुख इख्तियार करती है क्या वो चुनाव आयोग के पास शिकायत लेकर जाती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल चुनावी प्रचार में राजनेताओं के बड़े और बिगड़े बोल का सिलसिला जारी है।

निशांत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.