City Post Live
NEWS 24x7

दोनों बेटे के बीच के झगड़े को ख़त्म कराने पटना पहुंची राबड़ी देवी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच आरपार की लड़ाई जारी है. बगावती तेवर अपना चुके तेजप्रताप को मात देने के लिए तेजस्वी हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. तेजप्रताप के करीबी लोगों को पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेवारी देकर उन्हें अलग थलग करने में जुटे हुए हैं. तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच जारी घमशान को विराम देने के लिए दिल्ली से पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देबी पटना पहुँच गई हैं.रविवार की शाम दिल्ली से पटना पहुंचने पर राबड़ी देवी ने एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच उपजे विवाद पर कहा कि दोनों भाइयों में कोई लड़ाई नहीं है. असली लड़ाई तो बीजेपी और जेडीयू के अंदर है.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि दोनों भाइयों में कोई लड़ाई नहीं है. असली लड़ाई तो बीजेपी और जेडीयू (JDU) के अंदर है राबड़ी देवी ने यह भी दावा किया कि विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की जीत सुनिश्चित है. आरजेडी को कोई हरा नहीं सकता है क्योंकि पार्टी लोगों के दिल में है. पटना एयरपोर्ट से वो सीधे अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के घर गईं. इस दौरान उनके साथ एमएलसी सुनील सिंह भी थे.

मगर यहां तेज प्रताप यादव के नहीं रहने से राबड़ी देवी की उनसे मुलाकात नहीं हो सकी. इसके बाद राबड़ी देवी अपने सरकारी आवास चली गईं. ऐसी चर्चा है कि तेज प्रताप को अपनी मां राबड़ी देवी के आने की भनक लग गई थी इसलिए वो उनके यहां आने से पहले बाहर चले गए थे. राबड़ी देवी कुछ देर तक तेज प्रताप के आवास पर उनका इंतजार करती रहीं लेकिन वो नहीं आए तो राबड़ी देवी वहां से अपने सरकारी आवास दस सर्कुलर रोड चली गईं.

गौरतलब है लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद राबड़ी देवी पटना से दिल्ली चली गईं थी. लालू यादव रिहाई के बाद दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के यहां रह कर स्वास्थ लाभ ले रहे हैं. राबड़ी देवी यहां रहकर अपने बीमार पति लालू यादव की सेवा कर रही थीं.अब जब उनके दोनों बेटे आपस में भीड़ गये हैं, सुलह कराने के लिए वो पटना पहुंची हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.