City Post Live
NEWS 24x7

राबड़ी का नीतीश सरकार पर हमला, बिहार में नीतीशे कुमार है, अपराधियों की बहार है

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

राबड़ी का नीतीश सरकार पर हमला, बिहार में नीतीशे कुमार है, अपराधियों की बहार है

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार को भी विपक्ष के हंगामे के साथ शुरू हुआ.विधान परिषद और विधानसभा दोनों ही सदनों में अलग-अलग मुद्दों पर सरकार का विपक्ष ने विरोध किया.  गिरती कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य क्षेत्र में सरकार की नाकामी और छात्रवृत्ति में धांधली के मुद्दों को जोर-शोर से उठाया गया. विधान परिषद में इस विरोध का मोर्चा पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने संभाला.

राज्य की विगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर विधान परिषद् में आज राबडी देबी ने भी विधान परिषद के बाहर अपने पार्टी के नेताओं के साथ विरोध प्रदर्शन किया. अपनी पार्टी के विधान पार्षदों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए पूर्व राबड़ी देवी ने सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार भगवान भरोसे चल रहा है. आए दिन अपराधी खुलेआम आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं.सरकार ने अपराधियों के सामने सरेंडर कर दिया है.हमारे राज को जंगल राज कहा जाता था ,इस राज को क्या कहा जाएगा ,जहाँ कोई सुरक्षित नहीं है.

राबडी देबी ने कहा कि कल की ही बात है की पटना सिटी में एक बच्ची को सरेआम नंगा करने की कोशिश की गई.उसकी आबरू लूटने की कोशिश हुई . राबड़ी देवी ने तंज कसते हुए यह भी कहा कि बिहार में बहार है, नीतीशे सरकार है. हर जगह बहार है, अपराध की बहार है, लूट की बहार है.

नालंदा में पुलिस अभिरक्षा में हुए एक व्यक्ति की मौत, पटना सिटी में बच्ची के साथ छेड़खानी समेत विभिन्न मुद्दे को लेकर सरकार को राबडी देबी ने जमकर कोसा. सत्ता पक्ष का कहना है कि वर्तमान सरकार सुशासन की सरकार है अगर यहां अपराध होता है तो उसका उदभेदन भी होता है. अपराधी सलाखों के पीछे भेजे जाते है. छात्रवृत्ति में धांधली का आरोप लगाते हुए आज कांग्रेस ने विधानसभा के बाहर ज़ोरदार हल्ला बोला. कांग्रेस विधायकों का कहना है कि सरकार वैसे बच्चों को भी नोटिस भेजकर लोन की राशि अदा करने का आदेश जारी कर रही है जिन्होंने छात्रवृत्ति ली ही नहीं है.हंगामा कर रहे कांग्रेस विधायकों का कहना था कि अगर सरकार हमलोगों की बात को सुन पूरे मामले की जांच करवा पीड़ित छात्रों को जबतक न्याय नहीं दे देती हमलोगों का यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

राबडी देबी ने पटना में जल जमाव का मुद्दा भी उठाया और कहा कि राजधानी पानी पानी हो गई लेकिन सुशासन की बेशर्म सरकार सबकुछ ठीक होने का दावा कर रही है.राबडी देबी ने कहा कि अगर यहीं सुशासन है तो फिर जंगल राज किसे कहा जाता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.