City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव और परिवार की सलामती के लिए राबडी देबी कर रही हैं नवरात्र का अनुष्ठान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

लालू यादव और परिवार  की सलामती के लिए राबडी देबी कर रही हैं नवरात्र का अनुष्ठान

सिटी पोस्ट लाइव : आज से शारदीय नवरात्रि का पर्व शुरू हो चुका है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का परिवार भी नवरात्र का अनुष्ठान कर रहा है. लालू परिवार में भी माता की विशेष पूजा अर्चना की तैयारी चल रही है. बुधवार को नवरात्रि को लेकर कलश स्थापना किया गया है. इस कलश स्थापना की तस्वीर और शुभकामना तेजस्वी यादव ने आज अपने ट्विट पर शेयर किया है. तेजस्वी यादव ने अपनी माता के साथ कलश स्थापना की तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर की हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर नवरात्रि का त्यौहार मनाया जा रहा है. नवरात्रि की पूजा हो रही है. नवरात्रि के पहले दिन कलश स्थापना की गई है. तस्वीरों में एक्स सीएम और अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तेजस्वी यादव पूजा पर बैठे हैं. उन्होंने सन्देश पोस्ट किया है ट्विटर पर- ‘साक्षात माँ के साथ देवी माँ की पूजा कर प्रार्थना की,  हे मातारानी, भटकें हुए युवाओं को सुविचार, सद्‌बुद्धि, सद्ज्ञान और सदव्यवहार सीखने का आशीर्वाद व आत्मबल दें.इतनी शक्ति देना कि बहन-बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार व दुष्कर्म के ख़िलाफ और मज़बूती से लड़ सकूँ.जय माता दी.

दुर्गा पूजा को लेकर लालू फैमिली में काफी उत्साह है. परिवार के सभी सदस्य घर के मुखिया लालू यादव के शीघ्र स्वस्थ होने और तेजस्वी के राजनीतिक सफलता की दुवा मांग रहे हैं. राबडी देबी हर साल छठ पूजा का अनुष्ठान करती हैं. उनका छठ पूजा का अनुष्ठान पुरे देश भर में चर्चित है. लेकिन पिछले कुछ सालों से वो यह अनुष्ठान नहीं कर रही हैं. वो कह चुकी हैं कि अपने छोटे बेटे तेजस्वी की शादी के बाद ही दुबारा अनुस्थ्थान करेगीं. तेजस्वी यादव की शादी अब तय भी हो चुकी है. लेकिन ये शादी चुनाव के बाद होगी. ऐसे में राबडी देबी इसबार छठ पूजा करेगीं या नहीं, अभीतक लालू फैमिली ने इसका खुलासा नहीं किया है.

गौरतलब है कि इससे पहले आरजेडी  सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव  कुरुक्षेत्र में पहुँच गए थे. कुरुक्षेत्र सरोवर में स्नान कर उन्होंने युद्ध का एलान कर दिया था. तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि- कुरुक्षेत्र में हूं, कोटी-कोटी प्रणाम यहाँ की पवित्र धरा को. पवित्र ब्रह्म सरोवर में स्नान कर महाभारत में भगवान श्री कृष्ण द्वारा अर्जुन को दिए गए उपदेशों वाली पवित्र स्थान का भ्रमण किया. 19-20 का चुनाव भी महाभारत से मिलता जुलता है, कुरुक्षेत्र अपना बिहार है और लड़ाई जारी भी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.