City Post Live
NEWS 24x7

आज CM नीतीश कुमार से मिलेगें प्रशांत किशोर, होगी CAB पर चर्चा.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आज CM नीतीश कुमार से मिलेगें प्रशांत किशोर, होगी CAB पर चर्चा.

सिटी पोस्ट लाइव ; नागरिकता संशोधन बिल को लेकर बगावत कर चुके JDU के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पार्टी के निशाने पर आ चुके हैं.शुक्रवार को JDU सांसद आरसीपी सिंह ने यहाँ तक कह दिया कि अब वो पार्टी के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष नहीं हैं. पार्टी के स्टैंड के खिलाफ बयान देनेवालों के लिए पार्टी में कोई जगह भी नहीं है.सूत्रों के अनुसार प्रशांत किशोर के खिलाफ कारवाई के लिए पार्टी में दबाव बनाया जा रहा है. इस बीच बड़ी खबर ये आ रही है कि आज प्रशांत किशोर शाम चार बजे मुख्यमंत्री से मुलाक़ात करनेवाले हैं.

सूत्रों के अनुसार प्रशांत  किशोर आज शाम चार बजे  मुख्यमंत्री आवास में नीतीश कुमार से मिलेगें. माना जा रहा है कि उनके पार्टी विरोधी बयान लगातार आने से परेशान होकर नीतीश कुमार ने उन्हें बुलाया है.मुख्यमंत्री उनके साथ नागरिकता संशोधन बिल पर चर्चा करेगें और उन्हें ये समझाने की कोशिश करेगें कि पार्टी ने इस बिल का समर्थन का फैसला क्यों लिया.गौरतलब है कि प्रशांत किशोर के खिलाफ पार्टी द्वारा कारवाई किये जाने की अटकलें लगाईं जा रही थी.लेकिन जिस तरह से आज उनके नीतीश कुमार के साथ मुलाक़ात की बात सामने आई है, मानककर चलिए उनके खिलाफ कोई कारवाई नहीं होगी.

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन बिल का विरोध केवल प्रशांत किशोर ही नहीं बल्कि पार्टी के कई बरिष्ठ नेता कर रहे हैं.पवन वर्मा, एनके सिंह, मौलाना गुलाम रसूल बलियावी और जेडीयू के तमाम अल्पसंख्यक विधायक इस विधेयक की मुखालफत कर रहे हैं. ऐसे में पार्टी अगर प्रशांत किशोर के खिलाफ कारवाई करती है, तो बाकी नेताओं पर कारवाई के लिए भी दबाव बन सकता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.