City Post Live
NEWS 24x7

जहरीली शराब के मामले को लेकर सियासत तेज, शराबबंदी पर मांझी ने कही यह बात

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में शराबबंदी लागू हैं लेकिन इसकी तस्करी अब तक जारी है. वहीं अब जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला अब थम नहीं रहा है. कल बेगूसराय, नवादा समेत अन्य जिलों में जहरीली शराब के सेवन से कईयों के मौत की खबर भी सामने आई है. वहीं अब इसे लेकर बिहार की सियासत तेज हो गयी है. इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी काफी चिंतित दिखे. इसके साथ ही उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि, सरकार को इस ओर ध्यान तो देना ही होगा. लेकिन इसके साथ ही समाज के लोग को भी इसमें साथ देना होगा. उन्होंने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि, कुछ पोलिटिकल लोग सिर्फ उंगली उठाना जानते हैं लेकिन उसका निराकरण कैसे किया जाए और सरकार को सहयोग करने से भी दूर रहते हैं. साथ ही उन्होंने सरकार को नसीहत दी कि, केवल छोटे शराब माफियाओं को पकड़ने से बात नहीं बनने वाला है बल्कि अब बड़े शराब माफियाओं को भी पकड़ने की ज़रुरत है.

वहीं उन्होंने बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर कहा कि, कई घटनाएं हैं जो कि वर्ग विशेष के साथ हो रही है, जिससे पता चलता है कि ये घटनाएं राजनीतिक प्रेरित है. बता दें कि, जहरीली शराब से मौत के बाद से ही बिहार की सियासत गर्म हो गयी है. कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोला था तो वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी अपना बयान दिया था.

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.