City Post Live
NEWS 24x7

बिहार बंद : पटना में बंद समर्थकों के साथ पुलिस की हिंसक झड़प, दिख रहा है बंदी का असर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार बंद : पटना में बंद समर्थकों के साथ पुलिस की हिंसक झड़प, दिख रहा है बंदी का असर

सिटी पोस्ट लाइव: मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए यौन शोषण को लेकर बामपंथी पार्टियों के बिहार बंद का व्यापक असर राज्य भर में दिख रहा है. हर जिले में  बंद समर्थक सुबह से ही सड़क पर उतर आए हैं. कई जगह ट्रेनें रोक दी गई हैं. सड़क पर आगजनी और प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है. इस बंद में वाम दलों के अलावा आरजेडी , कांग्रेस, हम, सपा, किसान महाभा के अलावा कई पार्टियों के शामिल हो जाने से बंद बहुत असरदार दिख रहा है.

बंद के दौरान राजधानी पटना में भी बंद समर्थकों के साथ पुलिस की हल्की झड़प हुई है. पटना के गांधी मैदान से निकले बंद समर्थकों के जत्थे को पुलिस ने रोकना चाहा लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने. बंद समर्थकों के साथ पुलिसकर्मियों की हाथापाई हो गई. जब पुलिस ने बंद को रोकना चाहा तो बंद समर्थक उग्र हो गए. बंद समर्थक महिलाएं महिला पुलिसकर्मियों के साथ भीड़ गईं. पटना के गांधी मैदान से निकला बंद समर्थकों का जत्था डाकबंगला की तरफ बढ़ रहा है. बंद समर्थक हाथ में बैनर लिए और नारा लगाते हुए आगे बढ़ रहे हैं. मुजफ्फरपुर समेत बिहार के अन्य जिलों के रिमांड होम में हुए रेप मामले में हंगामा किया जा रहा है. नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है.आरा बक्सर और  जहानाबाद में भी बिहार बंद का तगड़ा असर दिख रहा है. भाकपा माले ने बिहार बंद को लेकर सड़क से रेलवे तक को ब्लॉक कर दिया है. बंद समर्थकों ने पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस को रोका हुआ है. सरकार के खिलाफ रोषपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं.

मधुबनी भाकपा माले का बिहार बंद का असर दिखने लगा है. बंद समर्थकों ने ट्रेनों के परिचालन को ठप कर दिया है.  मधुबनी बालिका गृह की जांच जज की निगरानी में कराने की मांग हो रही है. इसके साथ ही साथ मुजफ्फरपुर कांड के खिलाफ भी हंगामा हो रहा है.

दरभंगा में वामदलों के बिहार बंद का असर दिख रहा है. कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय स्टेशन पर ट्रेनों को रोक दिया है. जानकी एक्सप्रेस को प्रदर्शनकारी रोके हुए हैं. कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं. ट्रेन के रोके जाने से लहेरियासराय स्टेशन पर यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.