City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव समर्थकों पर पुलिस लाठीचार्ज, तेजस्वी ने लगाया बिहार को बदनाम करने का आरोप

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पप्पू यादव समर्थकों को पुलिस ने धो डाला, तेजस्वी ने लगाया बिहार को बदनाम करने का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में भारत बंद के दौरान राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन और उसके आसपास जाप कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाई. जमकर वाहनों में तोड़फोड़ की और आने जाने वाले लोगों को भी नहीं बख्शा. परिवार के साथ जा रहे लोगों को भी रोक कर पिटा. उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. परिवार के साथ कार से जा रहे लोगों को गाडी से बाहर खिंच उनके कमीज की कॉलर पकड़ कर उनके साथ लप्पड़ थप्पड़ किया.

पप्पू यादव के समर्थकों द्वारा भारत बंद के दौरान गुंडागर्दी किये जाने की खबर जब पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू की. राजेंद्र नगर में तो उत्पात मचाकर पप्पू समर्थक भाग चुके थे. लेकिन आयकर गोलम्बर पर विरोध प्रदर्शन करते पकडे गए. यहाँ पर जाप कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे .यातायात को बाधित कर दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाप कार्यकर्ताओ पर लाठीचार्ज कर दिया. खदेड़ खदेड़ कर उन्हें पिटा.पुलिस के हाथ गुंडई करनेवाले जाप समर्थक तो नहीं आये लेकिन इनकी पिटाई कर पुलिस ने सारा कसार निकाल लिया.

बीजेपी ने भारत बंद के दौरान हुई गुंडई को लेकर जमकर विपक्ष पर निशाना साधा. बीजेपी नेता केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये बंद जनता के लिए है या जनता को आंतक का ट्रेलर दिखाने के लिए.  तेजस्वी ने भी बिना नाम लिए पप्पू यादव पर भी जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि बीजेपी के फ़ंड से नकारात्मक राजनीति करने और नारी सम्मान के नाम पर महिला अधिकारियों को प्रताड़ित करने वाले कुछ एजेंट जो नेता कम अभिनेता ज़्यादा है. बिना बुलाए बंद में शामिल होकर बीजेपी के इशारों पर सरकारी संपति की तोड़फोड़ कर बिहार को बदनाम कर रहे है ताकि बीजेपी से और ज़्यादा फ़ंड मिलें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.