City Post Live
NEWS 24x7

पटना में डाक बंगला चौराहे पर बंद समर्थकों के साथ पुलिस की झड़प, लाठीचार्ज

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना में डाकबंगला चौराहे पर बंद समर्थकों के साथ पुलिस की झड़प, लाठीचार्ज

सिटी पोस्ट लाइव : भारत बंद के दौरान आज पटना के डाकबंगला चौराहे पर बंद समर्थकों के साथ पुलिस की हिंसक झड़प हो गई. यातायात को बाधित करने की कोशिश कर रहे बंद समर्थकों को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बंद समर्थक पुलिस के साथ भीड़ गए. फिर क्या था उनके ऊपर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पडा. पटना पुलिस ने डाकबंगला चौराहे पर भारत बंद के दौरान प्रदर्शकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया.

डाकबंगला पर उग्र प्रदर्शनकारी घंटों से कब्जा जमाए हुए थे. प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी आंदोलनकारी डाकबंगला से हटने को तैयार नहीं हुए तो पुलिस ने चौराहा खाली कराने की कोशिश की. इसके बाद प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और पुलिस से नोकझोंक करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ना शुरू किया. हालांकि इस लाठीचार्ज में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.हल्का लाठीचार्ज करने से ही बंद समर्थक छितरा गए.थोड़ी देर में यातायात सामान्य हो गया.

सीएए और एनआरसी को लेकर भारत बंद को लेकर पटना की सड़कों पर आज सुबह से सियासी दल सड़कों पर उतरें थे. जाप चीफ पप्पू यादव ,जीतन राम मांझी और उपेन्द्र कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ सड़क पर उतरें.पप्पू यादव के समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाने की कोशिश की.वाहनों को रोकने की कोशिश की.दोपहिया वाहनों के हवा निकाल दी. ऑटो चालकों के साथ बुरा बर्ताव शुरू कर दिया.

शुरू में तो बंद समर्थक बहुत शांत थे और पुलिस ने भी उन्हें शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन करने के लिए छोड़ दिया था.लेकिन बारह बजे के बाद जब ज्यादा संख्या में समर्थक पहुँच गए तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. चौराहे को जाम कर दिया. वाहनों की आवाजाही रोक दी. फिर पुलिस को उन्हें हटाने के लिए हल्का बल का प्रोग करना पड़ा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.