City Post Live
NEWS 24x7

पीएम ने की चिराग पासवान की तारीफ, कहा-‘तैयारी के साथ संसद आते हैं, सीखिए इनसे’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पीएम ने की चिराग पासवान की तारीफ, कहा-‘तैयारी के साथ संसद आते हैं, सीखिए इनसे’

सिटी पोस्ट लाइवः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के बेटे और बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान की तारीफ की। पीएम ने न सिर्फ चिराग पासवान की तारीफ की बल्कि दूसरे सांसदों को उनसे सीख लेने की नसीहत भी दी। चिराग पासवान दूसरी बार जमुई से जीतकर संसद पहुंचे है और लोजपा के अहम फैसलों में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका होती है। पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि आपको रामविलास पासवान के बेटे और एलजेपी सांसद चिराग पासवान से सीखना चाहिए कि कैसे वो संसद में किसी बिल पर अपने भाषण की तैयारी करके आते हैं.

चिराग पासवान की प्रशंसा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वो संसद की प्रक्रिया में भाग लेते हैं और महत्वपूर्ण चर्चा में मौजूद रहते हैं.बता दें कि चिराग पासवान दूसरी बार संसद पहुंचे हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में जमुई सीट से उन्होंने जीत हासिल की. इससे पहले 2014 में जीत दर्ज कर चिराग पासवान पहली बार सांसद बने थे.बैठक के दौरान सांसदों से प्रधानमंत्री ने कहा कि संसद एक सीखने की जगह है, जो सीखेगा उसका ही सम्मान होगा. नए सांसदों को संदेश देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी सांसद सिर्फ बयानबाजी न करें और सेवा काम में जुटें.

हर बूथ में सांसद 5 पेड़ लगाएं, यानी पंचवटी. पीएम ने कहा कि अपने क्षेत्र में सांसदों की एक पहचान होनी चाहिए. प्रधानमंत्री ने नए सांसदों से कहा है कि वह अधिक से अधिक संख्या में सदन में उपस्थित रहें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार अपने सांसदों को सीख दे रहे हैं. इससे पहले एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद भी पीएम मोदी ने सांसदों को सीख दी थी. सांसदों से पीएम मोदी ने कहा था कि जीवन में कुछ करना है तो छपास और दिखास से बचना होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.