City Post Live
NEWS 24x7

रविवार को पीएम मोदी करेंगे ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग, हजारों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

रविवार को पीएम मोदी करेंगे ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग, हजारों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाम 5 बजे देश भर में सैकड़ों जगहों पर एक साथ ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी भाजपा के “मैं भी चौकीदार” कार्यक्रम के मौके पर अपने कार्यकर्ताओं और आम लोगों से सीधा जुड़ेंगे। इसी कार्यक्रम को लेकर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह द्वारा उनके संसदीय क्षेत्र आरा में प्रेस वार्ता किया गया। प्रेस वार्ता में उन्होंने पत्रकारों को कार्यक्रम के बारे जानकारी देते हुए कहा कि कल प्रधानमंत्री द्वारा “मैं भी चौकीदार” कार्यक्रम के तहत वीडियो कांफ्रेंसिंग की जाएगी। इस दौरान मोदी कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब भी देंगें।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने सरकार की तमाम उपलब्धियों के बारे में भी बताया और कहा कि विपक्ष और पाकिस्तान के दोहरे मार से लड़ने के लिए हम तैयार हैं। यह शर्म की बात है कि विपक्ष आज उनके साथ खड़ा होकर एयर स्ट्राइक पर सबूत मांग रहा है और सवाल पूछ रहा है। एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान झूठ बोल रहा है। एयर स्ट्राइक सफल रहा है हमारे पास तो फोटोग्राफ भी है। मगर हम उसे मीडिया में पब्लिश नहीं कर सकते हैं। इससे पहले भी पिछली सरकार में पाकिस्तान को जवाब देने की बात की गई थी मगर हम पीछे हट गए सिर्फ यह सोच कर की पाकिस्तान भी जवाबी कर्यवाई करेगा। सबसे महत्वपूर्ण बात इसबार यह है कि डोकलाम हो या पुलवामा हो हमने जवाब दिया है। अब पाकिस्तान को मैसेज चला गया है कि अगर वो हमला करेगा तो हम भी हमला करेंगें। मैं गृह सचिव का पद पर काम किया है मैं जानता हूँ कि पाकिस्तान आतंकवादियों को प्रशिक्षण देता है और उसे हथियार भी मुहैया कराता है। आतंकी हमले सिर्फ आतंकी के द्वारा ही नहीं कराए गए हैं इसके पीछे पाकिस्तान का ही हाथ होता है।

आगे उन्होंने “मैं भी चौकीदार” कम्पैन के बारे में बताया कि यह चौकीदार जनता के लिए रखवाली करता है। जनता जानती है कि असली में जनता का चौकीदार कौन है। हमारी सरकार पूर्ववर्ती सरकारों से बेहतर रही है। लोगों को आज भी कोयला घोटाला, बोफोर्स घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला सब याद है। कांग्रेस पार्टी का पहले से और भी ज्यादा घोटालों से रिश्ता उजागर हुआ है। अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे के घोटाले का आरोपी मिशेल के बचाओ के लिए कांग्रेस पार्टी के वकील खड़े हैं। मिशेल के अलावा एक और दो और भी बिचौलियों को इस सरकार ने पकड़ा है। हथियार सौदे के व्यापारी राजेश वर्मा और भंडारी को इसी सरकार ने दबोचा है। नीरव मोदी को भी पकड़ लिया गया है जल्द ही उसे भी स्वदेश लाया जाएगा।

लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया कि इसबार के चुनाव में भाजपा 300 से ऊपर सीट जीतेगा। यह भाजपा का लक्ष्य है। हमारी सरकार हर विषय पर बात करने को तैयार है। हम विकास से लेकर घोटाले तक हर मुद्दे पर लड़ने को तैयार हैं। भाजपा के लोगों के द्वारा ही राज कुमार सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर चलाये जा रहे नकारात्मक मुहिम के बारे में जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इसपर दोषियों के ऊपर कर्यवाई होगी। पार्टी विरोधी विचारधारा वालों के ऊपर निश्चित तौर पर कर्यवाई की जाएगी। आरा स्टेशन पर बंद पड़े स्वचालित सीढ़ी पर उन्होंने कहा कि मैंने डीआरएम से बात किया है। इसके अलावा और भी दो स्वचालित सीढ़ी बनाई जा रही है।

आरा से अजय दीप चौहान की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.