City Post Live
NEWS 24x7

डेहरी विस उपचुनाव में NDA प्रत्याशी सत्यनारायण यादव के नामांकन में पहुंचे पवन सिंह

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

डेहरी विस उपचुनाव में NDA प्रत्याशी सत्यनारायण यादव के नामांकन में पहुंचे पवन सिंह

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के रोहतास जिले के डेहरी विधानसभा उपचुनाव में आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के भाजपा समर्थित प्रत्याशी सत्यनारायण सिंह यादव ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद डेहरी स्थित पड़ाव मैदान में एनडीए का एक आम सभा का भी आयोजन किया गया, जिसमें भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह भी शामिल हुए। पवन सिंह की उपस्थिति से हजारों उनके प्रशंसक एवं युवा पूरे जोश -खरोश के साथ डटे रहे तथा एक सेल्फी किसी तरह लेने के  प्रयास में लगे रहे।

इसके साथ ही सभा मे राज्य सभा सांसद गोपाल नारायण सिंह , विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी,विधान परिषद पूर्व उप सभापति अवधेश नारायण सिंह, खनन मंत्री विनोद नारायण सिंह, पूर्व विधायक राजेश्वर राज,पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद,पूर्व विधायक श्याम बिहारी राम , काराकाट लोकसभा के लिए NDA समर्थित जदयू के प्रत्यासी महाबली सिंह, उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह,प्रदेश सचिव राजू गुप्ता,जिला अध्यक्ष राधामोहन पांडेय, पूर्व NDA प्रत्यासी रिंकू सोनी,अजय ओझा,प्यारेलाल ओझा ,निर्दोष पांडेय समीर दुबे,गोपाल चौरसिया,संजय गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद ई.सत्यनारायण सिंह यादव ने कहा कि उनका मुद्दा सबका साथ सबका विकास है।

मैं यहां का विधायक नहीं था उसके बावजूद भी डेहरी के विकास के लिए अपने स्तर से बहुत सारा कार्य किया है। अगर मैं यहां से जीतकर जाऊंगा तो 200 गुना ज्यादा काम करूंगा। सबको लेकर के चलेंगे डेहरी का विकास ही मेरा लक्ष्य है । वहीं राजद के प्रत्याशी ( इलियास हुसैन के बेटे ) फिरोज हुसैन से कितना टक्कर मिल रहा है इस बाबत पूछे गए सिटी पोस्ट लाइव के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरा किसी से कोई टक्कर नहीं है। लोग दूसरे स्थान प्राप्त करने के लिए अपना प्रयास कर रहे हैं। वहीं डेहरी पूर्व विधायक जो वर्तमान में भी राष्ट्र सेवा दल के उमीदवार प्रदीप कुमार जोशी बारे में उन्होंने कहा कि वह हिंदुत्व की तो बात करते हैं लेकिन महागठबंधन समर्थित लोगों को चुनाव में खड़ा कर उन्हें मदद पहुंचा रहे। इसका जवाब उन्हें जनता देगी।

वही भाजपा नेता भोजपुरी सिने कलाकर एवं गायक पवन सिंह ने हमारे संवाददाता से बात करते हुए कहा कि केंद्र में NDA की ही सरकार बनेगी इसीलिये आप लोग NDA प्रत्याशियों को सपोर्ट करें और अपने सुरीली गीतों के माध्यम से NDA के प्रत्याशियों को जीत सुनिश्चित करने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि छटी मइया से हमने पूर्व में ही मन्नत मांगा है कि नरेंद्र मोदी जी पुनः देश के प्रधान बने जिसे उन्हों ने गा कर बताया..छठी मईया हो जा सहईया देशवा के होई कल्याण … अईले नरेंद्र मोदी माथे दाउरवा फिरू से बनिहिए प्रधान ..

ऐसे में डेहरी विधानसभा उपचुनाव में एक तरफ से देखें तो त्रिकोणीय चुनाव हो गया है। एक तरफ एनडीए समर्थित भाजपा के उम्मीदवार ई.सत्यनारायण सिंह यादव, दूसरी तरफ महागठबंधन समर्थित राजद के प्रत्याशी फिरोज हुसैन (जो इलियास हुसैन के पुत्र हैं) और तीसरी तरफ राष्ट्र सेवा दल के प्रदीप जोशी चुनावी मैदान में डटे हैं। प्रदीप जोशी इसके पहले डेहरी विधानसभा का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में इलियास हुसैन को 2005 में बड़े अंतर से हराकर चुनाव जीत चुके हैं । अब देखना दिलचस्प होगा डेहरी विधानसभा उप चुनाव में जनता किसे चुनती है । 23 मई आने वाला परिणाम ही बता पाएगा जनता के विश्वास पर कौन खरा उतरता है।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.