City Post Live
NEWS 24x7

निशिकांत दुबे का पैर धोकर पिने वाले पवन ने, 10 पत्रकार और 1000 FB यूजर पर ठोंका केस

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

निशिकांत दुबे का पैर धोकर पिने वाले पवन ने, 10 पत्रकार और 1000 FB यूजर पर ठोंका केस

सिटी पोस्ट लाइव : गोड्डा के कनभारा में बीते रविवार को बीजेपी कार्यकर्ता पवन साह ने सांसद निशिकांत दुबे का पैर धोकर पी लिया था. जिसके बाद गोड्डा के सांसद फेसबुक पर ट्रोल हो गए. लगातार तीन दिनों से सांसद और पवन का फोटो सोशल मीडिया में घूम रहा है. बता दें सांसद निशिकांत दुबे ने उस फोटो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी, जिसके बाद पवन शाह मशहूर हो गये. लेकिन ये बात पवन को पसंद नहीं आई और अब पवन शाह ने कुल 10 मीडिया संस्थानों के खिलाफ केस ठोंका है.

उन्होंने इसके अलावा फेसबुक पर वीडियो को लेकर अभद्र कमेंट करने वाले एक हजार अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा ठोंका है. इस मामले में पवन शाह की अर्जी कोर्ट ने स्वीकार कर ली है. पवन शाह ने कहा कि हर इंसान को स्वतंत्रता है कि वो क्या करना चाहता है. पुल निर्माण को लेकर उसने काफी पहले ये प्रतिज्ञा ली थी. अब जब पुल बन रहा था, तो इस कारण प्रतिज्ञा पूरी करने के उसने निशिकांत दुबे के पैर पखारकर उसका पानी पिया.गौरतलब है कि सांसद कनभारा में पुल का शिलान्यास करने पहुंचे थे. निशिकांत दुबे ने पैर धोनेवाली तस्वीर फेसबुक पर डाली और लिखा कि आज मैं अपने आप को बहुत छोटा कायकर्ता समझ रहा हूँ, भाजपा के महान कार्यकर्ता पवन साह जी ने पुल की ख़ुशी में हज़ारों के सामने पैर धोया व उसको अपने वादे और पुल की ख़ुशी में शामिल किया, काश यह मौक़ा मुझे एक दिन माता पिता के बाद मिले, मैं भी कार्यकर्ता ख़ासकर पवन जी का चरणामृत पियूँ.

जिसके बाद सांसद की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. साथ ही सांसद फेसबुक पर ट्रोल भी हो गए. कई लोगों ने उन्हें भरा बुरा कहा. तो किसी ने इसे पुराने समय से चली आ रही परम्परा करार दिया. वहीँ एक युसर ने कहा कि तुम ब्राह्मण नहीं हो. ब्राह्मण तो मन वचन और कर्म से बनता है. और ये घमंड तो तुम्हें नीचत्व का भागी बनाता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.