City Post Live
NEWS 24x7

प्रो कबड्डी मैच देखने पहुंच रहे ‘टल्ली लोग’ सावधान! ब्रेथ एनलाइजर टेस्ट की हो गई है व्यवस्था

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

प्रो कबड्डी मैच देखने पहुंच रहे ‘टल्ली लोग’ सावधान! ब्रेथ एनलाइजर टेस्ट की हो गई है व्यवस्था

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 का आगाज हो चुका है.  पाटलीपुत्रा खेल परिसर में इस खेल को देखने के लिए दर्शको की भारी भीड़ उमड़ रही है. लेकिन सोमवार को शराब के नशे में झूमते कुछ लोग यहाँ मैच देखने पहुँच गए. शराबियों के ज्यादा संख्या में मैच देखन पहुँच जाने को लेकर पुलिस को शिकायत मिली है. बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक अरविन्द पाण्डेय ने पटना के एसएसपी मनु महराज को पत्र लिखकर स्टेडियम में ब्रेथ एनलाइजर की व्यवस्था की मांग की है.

बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक अरविन्द पाण्डेय ने एसएसपी को लिखे अपने पत्र में कहा है कि  खेल परिसर में कुछ संदेहास्पद व्यक्ति नशे की हालत में चले आते हैं. उनकी जांच के लिए उन्होंने ब्रेथ एनालाईजर के साथ एक पुलिस अधिकारी को  खेल परिसर में नियुक्ति करने की मांग की हैं.गौरतलब है कि यह प्रो कबड्डी मैच 26 अक्टूबर से लेकर 01 नवंबर तक चलेगा.

देश भर में प्रो कबड्डी लीगसीजन 6 शुरू हो चुका है. ये लीग मैच इस साल 07 अक्टूबर 2018 से शुरू हुआ है. पटना पायरेट्स की टीम पीछले तीन सीजन की विनर रही है.इस बार इस लीग मैच में कुल 12 टीमें हिस्सा ले रहीं हैं. पटना पायरेट्स अपने 7 मुकाबलों में से 3 ही जीत सकी है वहीं वह 4 मुकाबले हारी है. फिलहाल पटना अपने पुल में तीसरे नंबर पर है.लोग इस मैच में काफी रूचि ले रहे हैं. इसे देखने हजारों की संख्या में लोग पहुँच रहे हैं. लेकिन इसके वावजूद खेल मैदान और परिसर में सुरक्षा की कोई ख़ास व्यवस्था नहीं दिख रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.