City Post Live
NEWS 24x7

बाढ़ में डूबा है पटना, नाकाफी है राहत, अमित शाह का यह ट्वीट और कर रहा है आहत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बाढ़ में डूबा है पटना, नाकाफी है राहत, अमित शाह का यह ट्वीट और कर रहा है आहत

सिटी पोस्ट लाइवः पटना बाढ़ में डूबा है। राजेन्द्र नगर, सैदपुर सहित डूबे हुए इलाकों के में रहने वाले लोग सैलाब में फंसे हैं। उनका दर्द वही समझ सकते हैं। इन इलाकों में बिजली नहीं है। लोगों की हालत खराब है लेकिन सरकार के अपने दावे हैं। चाहे वो बिहार सरकार हो या फिर केन्द्र सरकार हो। सबकुछ ठीक होने का दावा किया जा रहा है।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का एक ट्वीट सामने आया है। उन्होंने लिखा है-‘पटना साहिब के सांसद लगातार पटना प्रवास में पीड़ितों की सहायत कर रहे हैं। जिनके प्रयास से फरक्का बैराज का फाटक, वायुसेना के हेलीकाॅप्टर से फूड पैकेट व पानी की एयर ड्रापिंग, छत्तीसगढ़ से कोल इंडिया से उच्च क्षमता का जल निकासी यंत्र, नालों की लगातार उड़ाही का कार्य हो रहा है।’

क्या सच भी यही है यह अपने आप में सवाल इसलिए है क्योंकि पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद देर से पटना आए। वायुसेना के हेलीकाॅप्टर से जो राहत गिरायी जा रही है वो नाकाफी साबित हो रही है और कई तस्वीरें सामने आयी है जो यह बताती है कि उपर से गिरने वाला पैकेट पानी में गिर जा रहा है। छत्तीसगढ़ से कोलइंडिया से उच्च क्षमता का जल निकासी का यंत्र वाला दावा भी आधा सही है क्योंकि यंत्र तो आ गये लेकिन कई यंत्र चालू हीं नहीं हो सके। नालों की अगर उड़ाही हो रही होती और यंत्र अगर कारगर होता तो क्या उच्च क्षमता वाले ये यंत्र दो दिन बाद भी पटना से पानी नहीं निकाल पाते। साफ है सरकार का पानी निकल गया है इसलिए इस तरह के दावे सामने आ रहे हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.