City Post Live
NEWS 24x7

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सभी पार्टियां, ज़िला प्रखंड व पंचायत स्तर

लोगों से मुलाक़ात कर समस्या सुनने का दौर शुरू

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव गाइड लाइन जारी होने के बाद सभी छोटी बड़ी पार्टी अपनी तैयारी में जुट गई है. सभी पार्टियों ने अपनी कमर कसते हुए अपने क्षेत्रों में सक्रियता बढ़ा दी है. इसी क्रम में आज थरथरी बाजार में लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक चुनावी बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रवक्ता रामकेश्वर प्रसाद कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं उनके कंधे पर तमाम तरह की जिम्मेदारियां होती है.

खासकर चुनावों में उनकी सहभागिता बढ़ जाती है. कार्यकर्ताओं के बलबूते ही चुनाव जीतकर विधानसभा या लोकसभा पहुंचते हैं. जीत का पूरा श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है. इसी सिलसिले में हिलसा विधानसभा के तमाम कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर चुनाव की तैयारी में लग चुके हैं. इस बार लोक जनशक्ति पार्टी का उम्मीदवार विधानसभा जीतकर जाएगा. इसका पूरा प्रबंध हो चुका है, सभी बूथों पर सक्रिय सदस्य बन चुके हैं. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान काफी ऊर्जावान है. बिहार को एक नई दशा और दिशा देना चाहते हैं.

बिहार का कैसे विकास हो, चाहे शिक्षा का सवाल हो, चाहे बेहतर स्वास्थ्य का सवाल हो, बेरोजगारी की समस्या, पलायन की समस्या कैसे राजस्व को बढ़ाया जाए. आज बिहार दोहरे संकट से जूझ रहा है. एक तरफ कोविड-19 का कहर तो दूसरी ओर बाढ़ के भयावह स्थिति. इस बीच बिहारियों की जान माल की सुरक्षा का बेहतर इंतजाम कैसे हो इन तमाम मुद्दों पर बेबाक होकर चिराग पासवान आवाज को बुलंद करते रहते हैं…

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.