City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव के बेटे मीडिया से हुए मुखातिब, सीएम से किया यह सवाल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: पप्पू यादव का मुद्दा बिहार की राजनीति में जबरदस्त गरमाया हुआ है. इसी क्रम में खबर सामने आयी है कि पप्पू यादव की पति के बाद अब उनके बेटे सार्थक रंजन मीडिया से मुखातिब हुए. जिसके दौरान उनके बेटे ने सीएम से बड़ी बात कही साथ ही कई सवाल भी किया. सार्थक रंजन ने कहा कि, उनके पिता के साथ एक मुजरिम की तरह बर्ताव किया जा रहा है जोकि गलत है. उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने सवाल किया कि, आखिरकार उनके पिता ने जुर्म ही क्या किया है ?

कहा कि, क्या हॉस्पिटल की सच्चाई सबके सामने लाना जुर्म है ? या जरूरतमंद लोगों की मदद करना जुर्म है? जो एम्बुलेंस लोगों के काम आ सकते थे, उसे एक कैंपस में खड़ा कर के रखा गया. जोकि बहुत ही गलत है. मेरे पिता ने अपने परिवार की चिंता ना करते हुए लगातार कोरोना मरीजों की सेवा की. उन्होंने दूसरों के परिवार की मदद की. वे मुर्दाघर और कोरोना अस्पतालों में जाते थे. गरीब लोगों के लिए खाना, एम्बुलेंस, रेमडिसिविर दवा आदि जरूरत की चीजों को उपलब्ध कराया. ऐसे व्यक्ति को जेल में बंद कर दिया गया है.

इसके साथ ही उनके बेटे ने बिहारवासियों को एक साथ मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहीम छेड़ने की अपील की. बता दें कि, इससे पहले उनकी पत्नी भी मीडिया के सामने अपना बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, सरकार उन्हें जान से मारने की साजिश रच रही है. साथ ही नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर पप्पू यादव के साथ कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार सिर्फ नीतीश कुमार और भाजपा सरकार होगी. फिलहाल, पप्पू यादव सुपौल के वीरपुर जेल में हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.