City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव के पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस काफिले को रोका, किया बवाल.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पुलिस पप्पू यादव को गांधी मैदान थाने से मधेपुरा ले जा रही थी उस  दौरान उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस काफिले को रोक लिया. एनएच 19 पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर लेट गए और पुलिस वाहनों को घंटों आगे बढ़ने नहीं दिया.  पप्पू यादव को मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना कांड संख्या 9/89 के तहत गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि यह एक अपहरण का मामला था जिसमें पप्पू यादव बेल मिलने के बाद लम्बे समय से डिफ़ॉल्टर थे.

पिछले विधानसभा चुनाव के वक्त भी यह मामला चर्चा में आया ताः.22 मार्च को न्यायालय ने उनकी गिरफ़्तारी के लिए कुर्की जप्ती का भी वारंट निकला लेकिन मधेपुरा पुलिस कोई कार्रवाई नहीं.इससे पहले पप्पू यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे भाजपा के इशारे पर गहरी साजिश के तहत जेल भेजा जा रहा है, जबकि मैंने पिछले डेढ़ महीने से नीतीश कुमार की ही मदद की लोगों को बचा कर. मैं नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूं कि आखिर जो मामला हाई कोर्ट में लंबित है, उस मामले में कोरोना काल मे गिरफ्तारी क्या जरूरी थी ?

पप्पू यादव ने भावुक होते हुए कहा कि आज मेरा टेस्ट भी नेगेटिव आया है और अगर मैं कोरोना पॉजिटिव हुआ और मेरे साथ कोई हादसा होता है, तो इसके लिए नीतीश कुमार जी आप जिम्मेदार होंगे. उन्होंने कहा कि मुझे मरने का डर होता तो मैं अपने ऑपरेशन के बाद 3 महीने के बेड रेस्ट को छोड़कर असप्तालों में कोरोना पीड़ितों के बीच दवाई, कंधे पर सिलिडर और शमशान तक मे लोगों को सहायता नहीं कर रहा होता. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब आप 71 की उम्र में ये कहना बंद कर दीजिए, कि आप न किसी को बचाते हैं और न किसी को फंसाते हैं. पूरी दुनिया ने देख लिया. पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश जी अगर मेरे मरने से बिहार की जनता की जान बचती है, तो ऐसे सौ जान कुर्बान.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी जितना दम आपने भाजपा के इशारे पर मुझे जेल भेजने में लगाया है, उतना दम अगर आप अस्पतालों में लगा देते तो आज यह नौबत ही नहीं आती. पप्पू यादव ने तमाम विपक्ष से मिले सपोर्ट का आभार व्यक्त किया और लालू यादव से आग्रह कि बिहार को बचाने में संघर्ष तेज करे. एक सवाल के जवाब में पप्पू यादव ने ये भी कहा कि अगर आज हम जेल में है तो तेजस्वी यादव सड़क पर उतरे, असप्तालों में दवा लेकर जाए, लोगों को बेड उपलब्ध कराए. हमारे लोग हमेशा उनके साथ रहेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.