City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव का लालू प्रेम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटीपोस्टलाईव:  जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो ,मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव भी अब लालू यादव के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.पप्पू यादव ने लालू यादव को एम्स दिल्ली से रांची रिम्स शिफ्ट किये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि लालू जी को किडनी और हार्ट की समस्या है, ऐसे में उनका ईलाज एम्स दिल्ली में होते रहना चाहिए . उन्होंने कहा कि उन्हें जबरन एम्स दिल्ली से निकाला जाना गलत है.

पप्पू यादव ने कहा कि जब लालूजी सत्ता में थे, तो उन्हें राजनीतिक द्वेष की बात भले समझ में नहीं आती थी लेकिन अब समझ में आ रही होगी.उन्होंने कहा कि लालू जी के मुख्यमंत्री रहते पॉलिटिकल वेंडेटा के तहत ही मुझे भी कई बार जेल भेजा गया था. लालू यादव हों यो कोई व्यक्ति, बीमारी का राजनीतिकरण सही नहीं है. हम सबलोग लालू यादव या किसी भी पॉलिटिकल आदमी या आम आदमी के साथ खड़ा होऊंगा, अगर उसका राजनीतिकरण हो. पप्पू यादव ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट की निगरानी में मेडिकल बोर्ड गठित किये जाने की मांग करते हुए कहा कि लालू जी की सेहत वाकई खराब है तो उन्हें बेहतर चिकित्सा सुविधा मिलनी चाहिए.

आरजेडी के नेताओं का कहना है कि देर से ही सही पप्पू यादव को अब ये बात समझ में आ गई है कि लालू यादव का विरोध करके बिहार में पिछड़ों की राजनीति नहीं की जा सकती .खासतौर पर यादवों का समर्थन हासिल नहीं किया जा सकता .आरजेडी के एक नेता ने कहा कि अगर पप्पू यादव आज लालू यादव के साथ होते तो एक बड़ी राजनीतिक शक्ति होते .लेकिन उन्होंने लालू यादव का विरोध करके यादवों को अपना दुश्मन बना लिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.