City Post Live
NEWS 24x7

पटना कमिश्नर के बंगला पर शहर का कचरा फेकेगें पप्पू यादव

24 घंटे के अंदर शहर का कचरा साफ़ नहीं होने पर पप्पू यादव ने दे दी है पटना के कमिश्नर को धमकी .

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना कमिश्नर के बंगला पर शहर का कचरा फेकेगें पप्पू यादव

सिटी पोस्ट लाइव ; पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पटना जिला प्रशासन, नगर निगम के अधिकारियों के साथ साथ पटना कमिश्नर आनंद किशोर को बड़ी धमकी दे दी है. पप्पू यादव ने एक विडियो जारी कर चेतावनी दी है कि अगर अगले 24 घंटों में शहर का कचरा साफ़ नहीं हुआ तो सारा कचरा वो पटना कमिश्नर, पटना नगर निगम के कमिश्नर के बंगले पर  फेंकवा देगें.पप्पू यादव के इस अल्टीमेटम से प्रशासनिक महकमे में हडकंप मच गया है.

पप्पू यादव ने अपने विडियो में कहा है कि पूरा पटना दस दिनों तक भीषण जल जमाव संकट झेलता रहा. आज भी शहर के कई ईलाकों में चार से पांच फीट पानी का जमाव है. सरकार की तरफ से इस जल जमाव से निबटने की कोशिश नहीं की जा रही है.पप्पू यादव ने कहा कि आज भी पटना की साठ फीसदी आबादी जल-जमाव का संकट झेल रही है.पप्पू यादव ने आगे कहा कि जिन ईलाकों से जल जमाव ख़त्म हो गया है, वहां लोगों के घरों के सामने कूड़े की ढेर जमा कर दिया गया है. दुर्गन्ध से लोगों का जीना दूभर हो गया है.अगर अबिलम्ब ईन कचरों के ढेर को नहीं हटाया गया तो वो ट्रेक्टर के जरिये सारा कचरा अधिकारियों के बंगले पर फेंकवा देगें.

पप्पू यादव ने कहा है कि शासन और प्रशासन इसे महज धमकी न समझे, अगर 24 घंटे में कचरे की सफाई नहीं हुई तो वो अधिकारियों के बंगले पर कूड़ा कचरा फेंकवाने में वो थोडा भी संकोच नहीं करेगें.पप्पू यादव की इस धमकी से नगर निगम के अधिकारियों के हाथ-पावं फूलने लगे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.