City Post Live
NEWS 24x7

जहानाबाद सांप्रदायिक हिंसा के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये पप्पू यादव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जहानाबाद सांप्रदायिक हिंसा के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये पप्पू यादव

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के जहानाबाद  में दशहरा पूजा में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद बाज़ार में हुई लूटपाट और आगजनी की घटना के पीड़ितों को पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आज आर्थिक मदद दी. इस हिंसक झड़प में घायल लोगों को जन अधिकार पार्टी की तरफ से पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव  की तरफ से मदद दी गई. रविवार को शहर के एक निजी रेस्ट हाउस में बुलाकर पप्पू ने पीड़ितों को 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता की.

14 व्यवसायियों सहित इस घटनाक्रम में मारे गए एक युवक को भी पप्पू यादव द्वारा मुआवजा राशि दी गई. इस अवसर पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बताया कि उनकी पार्टी की ओर से उन 39 प्रभावित लोगों की लिस्ट बनाई गई है. पप्पू यादव ने कहा कि बाकी बचे पीड़ितों को जल्द ही सहायता राशि का चेक दे दिया जाएगा. इस मौके पर उन्होंने स्थानीय प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोलते हुए कहा किस सरकार और प्रशासन की लापरवाही के कारण जहानाबाद शहरी क्षेत्र लगातार चार दिनों तक सुलगता रहा जिसकी वजह से व्यवसायियों को भी काफी नुकसान उठाना पड़ा है.

सूबे में बढ़ रहे डेंगू पर स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के बदले पटना में डेंगू के कम मरीजों की संख्या बताने में व्यस्त हैं.पप्पू यादव ने कहा कि अगर बिहार में सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त किसी भी आदमी को कोई भी व्यक्ति अस्पताल पहुंचाता है तो अस्पताल पहुंचाने वाले व्यक्ति को जाप पार्टी की ओर से ₹5000 इनाम के रूप में दिए जाएंगे.

मालूम हो कि 10 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए विवाद के दौरान शहरी क्षेत्र में तकरीबन चार दर्जन दुकानों में तोड़फोड़ और कई दुकानों में आगजनी की गई थी. इसको लेकर 16 अक्टूबर को जहानाबाद में शांति मार्च करने पहुंचे पप्पू यादव ने सभी पीड़ितों को सहायता राशि देने की भी घोषणा की थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.